Naagin 4: बिग बॉस कंटेस्‍टेंट रश्‍मि देसाई ने नागिन 4 में किया जैसमीन को र‍िप्‍लेस, बनेंगी नयनतारा

एकता कपूर के सीरियल नागिन-4 में नयनतारा का रोल न‍िभा रहीं समीन भसीन ने शो को अलविदा कह दिया है। बिग बॉस 13 की कंटेस्‍टेंट रहीं टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई अब इस रोल को न‍िभाएंगी।

Rashami Desai to replace Jasmin Bhasin in naagin 4
Rashami Desai to replace Jasmin Bhasin in naagin 4 

Rashami Desai to replace Jasmin Bhasin in naagin 4: एकता कपूर का सीरियल नागिन-4 दर्शकों को पसंद आ रहा है। तमाम सस्‍पेंस से भरा यह शो रोज नया रोमांच दर्शकों के लिए लेकर आता है। हालांकि कुछ ही महीनों में इस शो की लीड कलाकारा जैसमीन भसीन ने शो को अलविदा कह दिया है। जैसमीन शो में नयनतारा का किरदार निभाती थीं। उनके किरदार को काफी पसंद भी किया जा रहा था। जैसमीन ने अपनी मर्जी से शो छोड़ा है। उन्‍होंने खुद यह कहा था कि शो में उनकी भूमिका समाप्त हो गई है। 

जैसमीन के जाने के बाद मेकर्स ने नयनतारा के रोल के लिए नए कलाकार की तलाश शुरू कर दी और लगता है वह पूरी भी हो गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस 13 की कंटेस्‍टेंट रहीं टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई को नागिन 4 में नयनतारा के ल‍िए फाइनल कर लिया गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

बिग बॉस के घर में चार महीने बिताने के बाद रश्मि टीवी पर्दे पर लौट रही हैं। हालांकि रश्‍मि और जैसमीन के रिश्‍ते अच्‍छे नहीं हैं। इससे पहले दोनों अभिनेत्रियां शो दिल से दिल तक में नजर आई थीं। सिद्धार्थ शुक्‍ला इस शो में लीड रोल में थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

माना जा रहा है कि रश्मि जल्‍द ही शो की शूटिंग शुरू कर देंगी। रश्मि देसाई के फैंस इस खबर से बेहद खुश है। सोशल मीडिया पर फैंस इस खबर को साझा कर रहे हैं। हालांकि अभी इस खबर पर मेकर्स या रश्‍मि का कंफर्मेशन आना बाकी है। 

अगली खबर