Naagin 4: नागिन 4 से हुई रश्मि देसाई की छुट्टी? लॉकडाउन के बाद शूटिंग शुरू होने पर नहीं आएंगी नजर

Rashami Desai Naagin 4: कुछ वक्त पहले ही बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं रश्मि देसाई की नागिन 4 में एंट्री हुई थी। अब खबर है कि उन्हें शो से हटाया जा रहा है। जानें इसकी वजह...

Rashami Desai will not be a part of naagin 4 for post lockdown
Rashami Desai will not be a part of naagin 4 for post lockdown  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • नागिन 4 को लेकर आई बड़ी खबर
  • रश्मि देसाई को शो से हटाया गया
  • इस वजह से लिया गया ये फैसला

टीवी सीरियल नागिन 4 टीवी के सबसे लोकप्रिय शोज में से एक है। इसकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि तीन सीजन्स के बाद इसका चौथा सीजन आ रहा है। हर बार नागिन ने अच्छे दर्शक जुटाए हैं। नागिन 4 में निया शर्मा और विजेंद्र कुमेरिया लीड रोल में हैं। वहीं बिग बॉस 13 के बाद नागिन 4 में रश्मि देसाई की एंट्री हुई थी। हालांकि अब चर्चा है कि लॉकडाउन के बाद शूटिंग शुरू होने पर रश्मि सीरियल में काम नहीं करेंगी।

खबरों की मानें तो लॉकडाउन के चलते बाजार पर असर पड़ा है और रश्मि की फीस काफी है। इसलिए मेकर्स ने उन्हें शो का हिस्सा न रखने का फैसला लिया है, ताकि वे अपने बजट को कम कर सके। फिलहाल निया और विजेंद्र को लेकर कोई फैसला नहीं लिया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@imrashamidesai) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@imrashamidesai) on

बजट की वजह से लिया फैसला

स्पॉटबॉय ने अपने एक सूत्र के हवाले से बताया कि चैनल ने हाल ही में मेकर्स और कास्ट के साथ मीटिंग की, जिसके बाद रश्मि को बताया गया कि सीरियल में शलाका के उनके रोल को आगे नहीं बढ़ाया जाएगा। चैनल और प्रोड्यूसर्स बजट को कम करना चाहते हैं, क्योंकि फिलहाल बाजार की हालत खराब है। और रश्मि एक महंगा रीसोर्स थीं। इसलिए उनके किरदार को खत्म का एक म्यूचल फैसला लिया गया। निया शर्मा और विजयेंद्र कुमेरिया पर निर्णय होना बाकी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@imrashamidesai) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@imrashamidesai) on

जैसमीन भसीन भी हुईं थीं शो से बाहर

आपको बता दें कि इससे पहले नागिन 4 से जैसमीन भसीन को भी निकाला गया था, जबकि वे शो का अहम हिस्सा थीं। जैसमीन और रश्मि एक साथ सीरियल दिल से दिल तक में काम किया था। वहीं रश्मि की अगर बात करें तो बिग बॉस 13 के बाद रश्मि की पॉपुलैरिटी पहले से भी ज्यादा बढ़ गई थी। इसी के बाद उन्हें नागिन 4 में लिया गया। लेकिन अब उन्हें शो से हटाया जा रहा है। हालांकि नागिन 4 छोड़ने के बारे में रश्मि या सीरियल के मेकर्स ने कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

अगली खबर