राकेश बापट हुए बिग बॉस-15 से बाहर, इस वजह से नहीं होगी शमिता शेट्टी के बॉयफ्रेंड की घर में वापसी!

Bigg Boss 15 Raqesh Bapat evicted from the Show!: बिग बॉस में इस हफ्ते अभिनेता राकेश बापट अचानक बीमार पड़ गए। राकेश बापट को किडनी स्टोन के दर्द की शिकायत की हुई थी और उन्हें तुरंत शो से बाहर लाकर अस्पताल ले जाया गया

Shamita Shetty Boyfriend Raqesh Bapat evicted from the Bigg Boss 15 house Due To health issues!
राकेश बापट। 
मुख्य बातें
  • राकेश बापट ने पिछले हफ्ते बिग बॉस के घर में प्रवेश किया था
  • इस हफ्ते अभिनेता राकेश बापट अचानक बीमार पड़ गए।
  • शो से बाहर लाकर उनको तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

बिग बॉस-15 में हाल ही में 2 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की एंट्री हो चुकी है। नेहा भसीन और राकेश बापट भी अब शो में आ चुके हैं। बिग बॉस ओटीटी के फाइनलिस्ट रहे राकेश बापट ने पिछले हफ्ते घर में प्रवेश किया था। राकेश की वाइल्ड कार्ड एंट्री होते ही दर्शकों ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि अब शमिता का गेम पहले से अच्छा होगा। क्योंकि शमिता को राकेश के साथ खेलने का मौका मिलेगा।

अब दुर्भाग्य से बिग बॉस में इस हफ्ते अभिनेता राकेश बापट अचानक बीमार पड़ गए। राकेश बापट को किडनी स्टोन के दर्द की शिकायत की हुई थी और उन्हें तुरंत शो से बाहर लाकर अस्पताल ले जाया गया। राकेश बापट को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। ऐसी खबरें आ रही थीं कि वह इस सप्ताह के अंत में शो में फिर से एंट्री लेंगे, लेकिन दुर्भाग्य से उनकी जर्नी घर में समाप्त हो गई है। खबर है कि राकेश बापट को स्वास्थ्य समस्याओं के कारण शो से बाहर कर दिया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा लगता है कि डॉक्टरों ने उन्हें घर जाकर आराम करने की सलाह दी है और कहा है कि बिग बॉस के घर में प्रवेश न करें क्योंकि उन्हें पूर्ण आराम की जरूरत है और वे शो का हिस्सा नहीं बन सकते है। इस प्रकार, शो के निर्माताओं ने उन्हें डॉक्टर की सलाह पर बेदखल कर दिया और वह शो में वापस नहीं लौटेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@raqeshbapat)

जाहिर सी बात है ये खबर शमिता के लिए एक बड़े झटके से कम नहीं है। क्योंकि वो राकेश के आने से सबसे ज्यादा खुश थीं। शमिता शेट्टी का ग्रुप काफी बड़ा हो चुका है। नेहा भसीन, राजीव और विशाल उनके सपोर्टर हैं।

खैर, हम राकेश बापट के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं और हमें उम्मीद है कि वह जल्द ही कुछ अन्य प्रोजेक्ट्स के जरिए पर्दे पर दिखाई देंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर