जब रामायण के सेट पर एक पंखे ने बिगाड़ दिया था काम, रोकनी पड़ गई थी शो की शूटिंग

रामायण (Ramayan) के सेट पर शूटिंग करते हुए एक बार एक पंखे ने ऐसा काम बिगाड़ा था कि शूटिंग रोकनी पड़ गई थी। जानें रामायण से जुड़ा ये मजेदार किस्सा।

Sunil Lahri as Laxman
Sunil Lahri as Laxman 

मुख्य बातें

  • जब रामायण के सेट पर एक पंखे ने बिगाड़ दिया था काम
  • रोकनी पड़ गई थी रामायण की शूटिंग
  • रामायण में लक्ष्मण बने सुनील लहरी ने शेयर किया मजेदार किस्सा

साल 1987 में पहली बार टेलिकास्ट हुई रामानंद सागर की रामायण का टेलिविजन पर रिपीट टेलिकास्ट किया जा रहा है, जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। इस दौरान शो में लक्ष्मण का रोल निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी शो से जुड़े मजेदार किस्से सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।

सुनील लहरी ने हाल ही में प्रसारित हुए एपिसोड से जुड़े दो मजेदार किस्से शेयर किए। पहले किस्से में उन्होंने बताया कि किस तरह वो एक शब्द सही तरह नहीं बोल पा रहे थे। उन्होंने बताया,'कल राम- लक्ष्मण के बीच काफी इंटेंस सीन था जब माता कैकयी हमें वनवास जाने के लिए कह देती हैं तो लक्ष्मण बहुत गुस्से में बोलते हैं कि उस कुल्टा नारी को मैं माता नहीं कहूंगा। लेकिन इस दौरान मेरे (सुनील लहरी) मुंह से कुल्टा की जगह कुल्ता- कुल्ता निकल रहा था और उस सीरियस सीन के दौरान सबको हंसी आ गई और सेट का माहौल हल्का हो गया।'

जब पंखे ने बिगाड़ दिया था सारा काम

सुनील लहरी ने उसी दिन का एक दूसरा मजेदार किस्सा शेयर करते हु्ए बताया कि शूटिंग लगातार चल रही थी और इसी के चलते लंच ब्रेक में देर हो रही थी तो सुनील लहरी ने रामानंद सागर से कहा कि वो उन्हें खाना खाने जाने की इजाजत दे दें। इसपर रामानंद सागर ने उन्हें सेट पर ही खाना मंगवाने और यहीं खाने के लिए कह दिया। इसके बाद सुनील लहरी ने स्पॉट बॉय से वहीं खाना मंगवा लिया। 

सुनील लहरी ने आगे बताया, 'वहां लाइटिंग चेंज हो रही थी तो मैं खाना खाने बैठ गया। तो उन्होंने ध्यान नहीं दिया और जो शादी- ब्याह में इस्तेमाल होने वाले बड़े पंखे को उन्होंने मेरी तरफ कर दिया और सारा खाना मेरे ऊपर आ गया और कपड़े गंदे हो गए। जिसके चलते शूटिंग में और देर हुई।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri) on

शो को पसंद कर रहे फैंस

मालूम हो कि रामायण पहली बार साल 33 साल पहले टीवी पर टेलिकास्ट हुआ था जिसे दर्शकों का बहुत प्याम मिला था। अब शो को एक बार फिर से टीवी पर दिखाया जा रहा है जो फैंस को पसंद आ रहा है। शो के फैंस का इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि टीआरपी के मामले में इसने पिछले कई रिकॉर्ड तोड़ दिए।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर