Ramayan TRP: रामायण ने टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़े, 2015 से अब तक सबसे ज्‍यादा देखा जाने वाला शो बना

Ramayan TRP NOW: कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से दोबारा शुरू हुआ लोकप्रिय धारावाह‍िक रामायण ने टीआरपी के सारे कीर्तिमान तोड़ द‍िए। 2015 से अब तक कोई ह‍िंदी शो इतना नहीं देखा गया जितना कि रामायण।

Ramayan Serial
Ramayan Serial 

कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से दोबारा शुरू हुआ लोकप्रिय धारावाह‍िक रामायण ने टीआरपी के सारे कीर्तिमान तोड़ द‍िए। 2015 से अब तक कोई ह‍िंदी शो इतना नहीं देखा गया जितना कि रामायण। दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले रामायण धारावाहिक को टीआरपी के मामले में कोई वर्तमान शो टक्‍कर ही नहीं दे पाया। प्रसार भारती ने इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी है और खुशी जताई है।

प्रसार भारती के सीईओ शशि शेखर ने बताया कि साल 2015 से लेकर अब तक जनरल एंटरटेनमेंट कैटगरी (सीरियल्स) के मामले में यह शो टॉप पर है। 'रामायण' साल 2015 से अब तक का सबसे अधिक टीआरपी जनरेट करने वाला हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट शो बना है। शशि शेखर के ट्वीट पर यूजर्स भी काफी खुशी जता रहे हैं।

बता दें कि पूरा विश्‍व कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रहा है। चीन के वुहान शहर से शुरू हुआ यह वायरस धीरे धीरे 200 देशों में फैल गया और भारत को भी चपेट में ले ल‍िया। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एहतियात के तौर पर पूरे देश में लॉकडाउन की घोषणा की है जिसकी वजह से लोग घरों में हैं। 

यही वजह है कि ट्विटर पर यूजर्स ने लोकप्रिय धारावाहिक रामायण और महाभारत के पुन: प्रसारण की मांग की थी। सूचना और प्रसारण मंत्रालय ने जनता की मांग पर इन धारावाहिकों का दोबारा प्रसारण शुरू करा द‍िया। अब सुबह नौ बजे और रात नौ बजे दूरदर्शन नेशनल पर रामायण का प्रसारण किया जा रहा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर