श्रीदेवी के साथ इस फिल्म में काम कर चुके हैं Ramayan के 'राम' अरुण गोविल, कभी भगवान शिव का भी निभाया था रोल

टीवी मसाला
Updated May 03, 2020 | 07:54 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Arun Govil film with Sridevi: रामायण के राम यानी अरुण गोविल ने ट्विटर पर अपनी फिल्मों को लेकर बात की। श्रीदेवी के साथ उनकी एक फिल्म की फोटो वायरल हो रही है।

Arun Govil film with Sridevi
Arun Govil film with Sridevi  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • श्रीदेवी के साथ फिल्म में दिखे थे अरुण गोविल
  • रामायण में राम के अलावा फिल्म में भगवान शिव भी बन चुके हैं अरुण
  • अरुण ने ट्विटर पर रखा था चैट सेशन

हाल ही में पौराणिक सीरियल रामायण खत्म हुआ है। लॉकडाउन के दौरान वर्षों पुराना शो रामायण एक बार फिर शुरू हुआ था। रामानंद सागर का ये सीरियल पहले जहां काफी लोकप्रिय हुआ था, वहीं इस बार नई जनेरेशन ने भी इसे देखा। सीरियल टीआरपी के मामले में सभी रिकॉर्ड्स तोड़ चुका है। रामायण में अरुण गोविल ने भगवान श्री राम का किरदार निभाया था।

अरुण गोविल माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं। रामायण खत्म होने पर उन्होंने ट्विटर पर #AskArun सेशन रखा। जिसमें फैंस ने उनसे सीरियल और उनके करियर से जुड़े कुछ सवाल किए। इस दौरान अरुण गोविल की कुछ थ्रोबैक फोटोज भी सामने आईं।

दरअसल एक फैन ने दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ अरुण की फोटो शेयर कर लिखा कि सर श्रीदेवी जी के साथ इस फिल्म के बारे में बताइए। इस पर अरुण ने बताया कि ये हिम्मतवाला फिल्म की फोटो है। इसमें उन्होंने मूक-बधिर शख्स का किरदार निभाया था।

इसके अलावा अरुण की एक और फोटो सामने आई, जिसमें वे दूल्हा बने हुए मोटरसाइकिल पर बैठे हुए पोज दे रहे थे।अरुण ने बताया कि राजश्री प्रोडेक्शन की फिल्म जियो तो ऐसे जियो की तस्वीर है। इसमें उनके साथ एक्ट्रेस देबाश्री रॉय हैं।

रामायण में जहां अरुण गोविल ने राम का किरदार निभाया, वहीं वे फिल्म में भगवान शिव शंकर भी बन चुके हैं। शिवजी के रूप में उनकी एक फोटो शेयर फैन ने पूछा कि कृप्या इस तस्वीर के बारे में बताइए। इस पर अरुण ने जवाब दिया कि ये एक फिल्म की है, जिसमें मैंने भगवान शिव का किरदार निभाया था।

आपको बता दें कि वर्षों बाद टीवी पर लौटी रामायण को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला। और इसके एक्टर्स के बारे में लोगों के मन में उत्सुकता बढ़ी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर