आज बॉलीवुड की फेमस आइटम गर्ल है ये बच्ची, क्या इनकी क्यूटनेस देख पहचान पाए आप? आखिर कौन है ये?

Bollywood Actress Throwback Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी थ्रोबैक फोटो शेयर की जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। क्या आप पहचान पाए कि ये एक्ट्रेस कौन है?

Rakhi Sawant Bigg boss 14 Contant childhood unrecognisable photos look her journey
पहचानें कौन। 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी थ्रोबैक फोटो।
  • फोटो में नजर आई बच्ची है आज जानी मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस।
  • क्या आप पहचान पाए कि फोटो में दिख रही बच्ची कौन है?

आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक सोशल मीडिया पर अपनी पुरानी फोटोज शेयर करते रहते हैं। पिछले कुछ समय से थ्रोबैक का चलन शुरू हो गया है। हाल ही में एक एक्ट्रेस ने अपने बचपन की कुछ फोटोज शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। दरअसल इस एक्ट्रेस ने अपनी कुछ पुरानी यादों को ताजा किया है और बचपन से लेकर अब तक की फोटोज शेयर की हैं। 

इस फोटो में खुलेबाल में नजर आरही है। इस फोटो में वो ओरेंज कलर का टॉप पहले और गले में रेड कलर की माला डाले नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'बचपन से अब तक की जर्नी। मैं बहुत खुश हूं कि मैंने अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं।'

क्या आप पहचान पाए कि फोटो में दिख रही बच्ची कौन सी बॉलीवुड एक्ट्रेस है? अगर नहीं तो बता दें कि इन्हें बॉलीवुड की मोस्ट फेमस आइटम गर्ल भी कहा जाता है। क्योंकि डांस नंबर खूब धमाल मचाते हैं। हाल ही में ये बिग बॉस सीजन 14 का हिस्सा भी बनी थीं।

क्या अब आप इस एक्ट्रेस को पहचान पाए? अगर नहीं, तो बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस राखी सावंत हैं। राखी ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जो कि उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। इस फोटो में राखी काफी क्यूट लग रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@rakhisawant2511)

राखी सावंत इन तस्वीरों में पहचान में नहीं आ रही हैं। उन्होंने इन बीते सालों में इंडस्ट्री में बने रहने के लिए लंबा सफर तय किया है। इन दिनों राखी अपनी मां का ख्याल रख रही हैं जो कि कैंसर से जूझ रही हैं। सोशल मीडिया पर राखी लगातार अपने फैन्स के साथ अपडेट शेयर करती रहती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो राखी सावंत को आखिरी बार बिग बॉस-14 में देखा गया था। शो में एक्ट्रेस को बेस्ट एंटरटेनर का खिताब दिया गया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर