राखी सावंत का दावा- मेरे शरीर में यीशु का पवित्र खून, मुझे और मेरे परिवार को नहीं होगा कोरोना

राखी सावंत का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह कह रही हैं कि उन्हें कभी कोरोना नहीं होगा। 

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant 

मुख्य बातें

  • राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
  • राखी कह रही हैं कि उन्हें और उनके परिवार को कोरोना नहीं हो सकता।
  • राखी का कहना है उनके अंदर पवित्र लहू है।

मुंबई. कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत सोशल मीडिया पर अकसर अपने अजीबों-गरीब बयान के जरिए चर्चा में रहती हैं। राखी सावंत का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह कह रही हैं कि उन्हें कभी कोरोना नहीं होगा। 

राखी सावंत को एक कॉफी शॉप के बाहर स्पॉट हुई थीं। इस दौरान उन्होंने फोटोग्राफर्स से बात करते हुए कहा, 'मुझे कोरोना नहीं हो सकता, मुझे कभी नहीं होगा, क्योंकि मेरे शरीर में मेरे यीशु का पवित्र खून है। मुझे और मेरी फैमिली को नहीं हो सकता।' 

राखी सावंत इससे पहले निक्की तंबोली के भाई के निधन पर राखी सावंत ने  उन्हें श्रद्धांजलि दी थी। राखी ने कहा कि बिग बॉस में वह अपने भाई के बारे में अक्सर बताया करती थीं। इस दुर्घटना से वह टूट गई हैं।

कंगना रनौत से मांगे थे ऑक्सीजन
राखी सावंत का हाल ही में एक वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में कहा, 'कंगना जी आप देश की सेवा कीजिए न, प्लीज। इतने करोड़ों रुपए हैं आपके पास। ऑक्सीजन खरीदिए और लोगों में बांटिए, हम तो यही कर रहे हैं।'

कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने पर भी राखी सावंत ने चुटकी ली थी। इस तरह की भड़काऊं बातें भी देश के साथ गद्दारी करने जैसी ही हैं। कंगना जैसे लोगों के साथ ट्विटर ने बहुत सही किया।

मां की हुई थी सर्जरी
राखी सावंत की मम्मी की हाल ही में सर्जरी हुई थी। राखी सावंत की मम्मी काफी वक्त से कैंसर से जूझ रही थीं। राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर मां के शरीर से निकाले ट्यूमर का वीडियो शेयर किया है।

राखी ने एक प्रमुख दैनिक को बताया, 'सोहेल और सलमान खान मेरे भगवान भाई हैं। सलमान खान और सोहेल भाई ने मेरे लिए बहुत कुछ किया है। वे हमेशा कहते हैं कि हम जो भी कर रहे हैं, उसके बारे में बात करने की कोई जरूरत नहीं है।'
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर