शादी मुबारक की एक्ट्रेस Rajeshwari Sachdev को हुआ करोना, पति Varun Badola और बेटे का भी होगा टेस्ट

Rajeshwari Sachdev COVID-19: टीवी अभिनेत्री राजेश्वरी सचदेव ने हाल ही में छोटे परदे पर कमबैक किया है, अब कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके सीरियल शादी मुबारक की शूटिंग रोक दी जाएगी...

Rajeshwari Sachdev Shaadi Mubarak Actress tests Corona Positive Varun Badola Go for checkup
राजेश्वरी सचदेव और वरुण बडोला। 

मुख्य बातें

  • राजेश्वरी सचदेव के फैन्स के लिए एक परेशान करने वाली खबर आ रही है।
  • बताया जा रहा है कि अभिनेत्री राजेश्वरी सचदेव को कोरोना हो गया है।
  • कमजोरी और हल्का बुखार महसूस होने पर राजेश्वरी ने टेस्ट कराया था।

टीवी अभिनेत्री राजेश्वरी सचदेव ने हाल ही में सीरियल शादी मुबारक के साथ छोटे परदे पर कमबैक किया है। अब राजेश्वरी सचदेव के फैन्स के लिए एक परेशान करने वाली खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि अभिनेत्री राजेश्वरी सचदेव को कोरोना हो गया है। बुधवार शाम को COVID-19 के लिए परीक्षण में राजेश्वरी को पॉजिटिव पाया गया है। 

सूत्रों के अनुसार, राजेश्वरी सचदेव को पिछले दो दिनों से हल्के लक्षण महसूस हो रहे थे और इसीलिए उन्होंने अपना परीक्षण कराया। कोरोना वायरस टेस्ट में राजेश्वरी सचदेव को पॉजिटिव पाया गया। बताया जा रहा है कि राजेश्वरी पिछले कुछ दिनों से शूटिंग पर नहीं आ रही थीं क्योंकि उनके फिलहाल कोई सीन्स नहीं थे। घर पर ही उनको कमजोरी के साथ हल्के बुखार जैसे हल्के लक्षण महसूस हुए। दो दिनों के इंतजार के बाद, राजेश्वरी ने मंगलवार को खुद का परीक्षण कराया और दुर्भाग्य से रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

बालिका वधू, लौट आओ त्रिशा, पेशवा बाजीराव जैसे कई टीवी शो और कई फिल्मों में काम कर चुकीं राजेश्वरी सचदेव के घर में फिलहाल किसी का कोरोना टेस्ट नहीं हुआ है। राजेश्वरी सचदेव के पति और एक्टर वरुण बडोला, साथ ही बेटे का आज कोरोना टेस्ट होगा। फिलहाल दोनों में कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिख रहे हैं। हालांकि वरुण बडोला अभी अपने टीवी शो मेरे डैड की दुल्हन की शूटिंग पर नहीं जा रहे हैं। टेस्ट की रिपोर्ट आने के बाद ही वो शूटिंग पर जाना शुरू करेंगे। 

आपको बता दें, अब तक राजेश कुमार, हिमानी शिवपुरी, करम राजपाल, सचिन त्यागी, पार्थ समथान जैसे छोटे परदे के कई कलाकारों को COVID -19 पॉजिटिव पाया गया है। फिलहाल राजेश्वरी के टीवी धारावाहिक की शूटिंग एहतियात के तौर पर अगले तीन दिनों के लिए रोक दी जाएगी। वरुण के शो की शूटिंग उनके टेस्ट का परिणाम आने के बाद ही तय होगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर