300-400 रु. मांगने को मजबूर हुए टीवी एक्टर Rajesh Kareer, Shivangi Joshi-Shweta Tiwari संग कर चुके टीवी सीरियल

Begusarai Actor Rajesh Kareer Financial Crisis: टीवी एक्टर ने बताया कि लंबे समय से उनको कोई काम नहीं मिला है और वो अपने घर पंजाब वापस जाना चाहते है....

Shivangi Joshi-Shweta Tiwari Begusarai Co-Star Rajesh Kareer Need Financial Help
श्वेता तिवारी, शिवांगी जोशी के साथ राजेश करीर।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • राजेश करीर ने टीवी शो बेगुसराय में शिवांगी जोशी, विशाल आदित्य सिंह और श्वेता तिवारी संग काम किया था।
  • सीरियल में राजेश ने शिवांगी जोशी के पिता की भूमिका निभाई थी।
  • अब अभिनेता राजेश करीर वित्तीय संकट से जूझ रहे हैं।

कोरोना वायरस महामारी की स्थिति में बहुत सारे टीवी कलाकार वित्तीय संकट से जूझ रहे हैं। अब इस लिस्ट में एक और अभिनेता राजेश करीर का नाम जुड़ गया है। राजेश करीर ने टीवी शो बेगुसराय में ये रिश्ता क्या कहलाता है कि स्टार शिवांगी जोशी के पिता की भूमिका निभाई थी। सीरियल में विशाल आदित्य सिंह और श्वेता तिवारी भी मुख्य भूमिका में थे। अब राजेश करीर ने अपने बेटे के फेसबुक पेज के माध्यम से एक बेहद इमोशनल वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राजेश बेहद हताश होकर अपनी स्थिति के बारे में बात कर रहे हैं। 


टीवी अभिनेता राजेश करीर वीडियो में कह रहे हैं कि मैं एक कलाकार हूं और उम्मीद करता हूं कि बहुत सारे लोग मुझे पहचान रहे होंगे। अगर मैं नहीं कहूंगा तो यह जीवनभर मुझ पर बहुत भारी पड़ेगा। मुझे वास्तव में मदद की जरूरत है क्योंकि मेरी हालत अच्छी नहीं है। मैं पिछले 16 सालों से मुंबई में अपने परिवार के साथ रह रहा हूं। लंबे समय से मुझे कोई काम नहीं मिला है और अब पिछले तीन महीने से कोई भी शूटिंग नहीं हो रही है। हमें यह भी नहीं पता कि यह कब शुरू होगा। अगर आप लोग मेरी 300-400 रुपये के साथ मदद कर सकते हैं तो भी बड़ी मदद मिलेगी। क्योंकि मैं पंजाब वापस जाना चाहता हूं। मैं जीना चाहता हूं और जीवन को छोड़ना नहीं चाहता।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@dharasrajesh) on

बैंक अकाउंट शेयर कर अभिनेता ने मांगी पैसों की मदद
राजेश करीर ने इस वीडियो के जरिए मदद मांगते हुए अपने बैंक अकाउंट का विवरण भी साझा किया है। उन्होंने लिखा, "दोस्तों मैं बस इतना कहना चाहता हूं आप सबसे कि मैं जिंदगी से हरना नहीं। बस यही एक तारिका बाचा है मेरे पास... कृपया मेरी मदद करें। डिटेल और फोन नंबर शेयर कर रहा हूं आपके साथ - Rajesh Kareer, Bank Of Baroda - 51480100003627, IFSC BARBONAITHA...Branh Naigaon (East) मोबाइल नंबर- 9821282683। आपको बता दें, राजेश करीर बेगुसराय के अलावा मंगल पांडे, जॉन डे, अग्निपथ-2 जैसे की टीवी शो में काम कर चुके हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर