Bigg Boss 14: राहुल महाजन बोले- बचपन में की जाती थी राखी सावंत की पिटाई, दिमागी तौर पर हैं अकेली

बिग बॉस 14 के घर में राहुल महाजन ने हाल ही में खुलासा किया कि बचपन में राखी सावंत की पिटाई की जाती थी और वो दिमागी तौर पर बहुत अकेली हैं।

Rahul Mahajan and Rakhi Sawant
Rahul Mahajan and Rakhi Sawant 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 में राहुल महाजन ने राखी सावंत के बारे में की बात।
  • राहुल महाजन ने बताया कि राखी का बचपन परेशानियों भरा रहा है।
  • राहुल ने बताया कि बचपन में राखी सावंत की पिटाई की जाती थी।

बिग बॉस 14 में कुछ समय पहले राखी सावंत की एंट्री हुई है जिसके बाद से वो लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। इन दिनों राखी का कहना है कि जूली नाम की भूतनी उनक साथ हैं और जब कोई उन्हें परेशान करता है तो उसकी आत्मा उनके अंदर आ जाती है। अब हाल ही में शो में राखी की नाक पर चोट लग गई।

'दिमागी तौर पर अकेली हैं राखी सावंत'

चोट लगने के बाद राखी बेडरूम में आराम करती हैं तो वहीं राहुल महाजन, जिन्हें वो अपना दोस्त कहती है, उनके (राखी) बारे में बात करते नजर आए। राहुल सोनाली फोगाट और अर्शी खान से बात करते हुए कहते हैं, 'तुम्हें पता है कि वो इतना पजेसिव क्यों बिहेव करती है? क्योंकि वो बहुत अकेली हो गई है। मैं उससे केवल एक बार मिला हूं लेकिन वो मुझे अपना दोस्त कहती है। उसने मुझे बताया था कि उसके पति का नाम रितेश है। उसके साथ सुहागरात भी नहीं हुआ है, दो साल से मिला भी नहीं है। दिमागी तौर पर वो बहुत अकेली है। उसे लगता है कि कुछ भी हो, किसी को उसके पास आना चाहिए। वो दुनिया में खुद को अकेला पाती है। उसकी मां बीमार है, पापा भी नहीं है... भाई- बहन का कुछ ना कुछ, पति भी नहीं मिलता है... वो बहुत अकेली है।'

बचपन में की जाती थी राखी की पिटाई

राहुल महाजन ने राखी के बारे में बात करते हुए आगे कहा, 'पापा नहीं है... पापा ने उसको बचपन में मारा होगा, पीटा होगा। बचपन में उसको बहुत मारते थे डांस करने के लिए। उसके पास दौलत- शौहरत है लेकिन अपने लोग नहीं हैं। उसे लगता है कि उसका एक कैरेक्टर है जिसे मेंटेन करना है। असली राखी और जिस राखी को दुनिया जानती है, दोनों के बीच टकराव है।'

वहीं दूसरी तरफ राखी सावंत को चोट लगने के बाद विकास गुप्ता उन्हें हिम्मत देते नजर आए। हालांकि जैसमीन भसीन और निक्की तंबोली का यही मानना था कि राखी को नाक पर चोट नहीं लगी हैं और वो और वो ऐसा केवल अटेंशन के लिए कर रही हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर