राधे मां बनेंगी बिग बॉस-14 की कंटेस्टेंट, कई बार मिला ऑफर लेकिन इस साल सलमान खान के शो में होंगी शामिल!

Radhe Maa Bigg Boss 14: राधे मां यानि सुखविंदर कौर का बिग बॉस-14 के लिए नाम सामने आ रहा है। जिनकी सलमान खान के टीवी शो में एंट्री को लेकर दावा किया जा रहा है...

Bigg Boss 14 Controversial Godwoman Radhe Maa In enter the Salman khan TV show
राधे मां।   |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस-14 के लिए कंटेस्टेंट्स के नाम भी लगभग पक्के हो गए हैं।
  • कई सेलिब्रिटीज से सलमान के शो का हिस्सा बनने की चर्चा अब भी चल रही हैं।
  • ऐसा ही एक नाम राधे मां यानि सुखविंदर कौर का सामने आ रहा है।

बिग बॉस टीवी रियलिटी शो के 14वें सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सलमान खान ने नए सीजन के लिए तैयारियां शुरू कर दी हैं और बिग बॉस 14 की पहली झलक भी सामने आ चुकी है। इतना ही नहीं रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस-14 के लिए कंटेस्टेंट्स के नाम भी लगभग पक्के हो गए हैं। लगातार कई सेलिब्रिटीज से सलमान खान के शो का हिस्सा बनने की चर्चा अब भी चल रही हैं। ऐसा ही एक नाम राधे मां यानि सुखविंदर कौर का सामने आ रहा है, जिनकी शो में एंट्री को लेकर दावा किया जा रहा है। राधे मां अक्सर कॉन्ट्रोवर्सी में घिरी रहती हैं इसीलिए उन्हें शायद के लिए अप्रोच किया गया है। 

बिग बॉस के लिए पहले भी मिले राधे मां को ऑफर
खुद को देवी का अवतार कहने वाली राधे मां को लेकर कहा जा रहा है कि उनको बिग बॉस के 14वें सीजन के लिए फाइनल कर लिया गया है। स्वयंभू भगवान राधे मां को पहले के सीजन में भी निर्माताओं द्वारा शो के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन ऐसा लगता है कि इस बार राधे मां काफी उत्सुक हैं और यहां तक कि निर्माता भी उनको शो में लाना चाहते हैं।

ये हो सकते हैं बिग बॉस-14 के कंटेस्टेंट
बिग बॉस शो के लिए अब तक कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं, इसमें से कई इसका हिस्सा बनने की खबरों का खंडन कर चुके हैं। अब जो इस शो के लिए नाम सामने आए हैं उसमें टीवी से बॉलीवुड स्टार्स तक के नाम शामिल हैं। इस लिस्ट में टीवी की नागिन यानि निया शर्मा, जैस्मीन भसीन, बॉलीवुड एक्ट्रेस स्नेहा उल्लाल, विवियन डीसेना, संगीता घोष, अलीशा पवार, जय सोनी, शगुन पांडे, विशाल रहेजा, डोनल बिष्ट, शालीन भनौट और शिरीन मिर्जा के नाम शामिल हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर