राजनीति में एंट्री को लेकर कपिल शर्मा ने संजय दत्त से किया सवाल, एक्टर ने दिया बेहद मजेदार जवाब

टीवी मसाला
Updated Sep 15, 2019 | 13:30 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

टीवी का पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त क्रेज है। शो में कपिल शर्मा और बाकी कंटेस्टेंट अपने कॉमेडी से लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं। हाल ही में संजय दत्त इस शो का हिस्सा बने।

Kapil Sharma show
Kapil Sharma show 

मुख्य बातें

  • हाल ही में संजय दत्त कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे
  • इस दौरान उन्होंने राजनीति के साथ-साथ कई सवालों पर खुलकर जवाब देते नजर आए
  • शो में संजय दत्त के साथ-साथ मान्यता दत्त भी नजर आईं थी

द कपिल शर्मा शो का आने वाला एपिसोड इस बार काफी धमाकेदार होने वाला है। इस बार कपिल शर्मा के शो में संजय दत्त मान्यता दत्त, अली फजल जैसे स्टार्स नजर आएंगे। वहीं शो में कपिल अपने सवाल-जवाब से दर्शकों का खूब मनोरंजन करते दिखाई देंगे। बता दें कि संजय दत्त इस शो पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'प्रस्‍थानम' का प्रमोशन करने पहुंचे।

कपिल शर्मा के शो में संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त भी नजर आईं। बता दें कि मान्यता फिल्म प्रस्थानम की प्रोड्यूसर भी हैं। शो में कपिल, संजय दत्त से पूछते हैं कि उन्होंने आने में काफी देरी कर दी। इस पर संजय दत्त कहते हैं कि जब आपका शो चल रहा था तब मैं अंदर था और जब मैं बाहर आया तो आपको शो बंद हो गया।

संजय दत्त के इस जवाब से वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। वहीं उन्होंने राजनीति में एंट्री को लेकर भी जवाब दिया। बता दें कि प्रस्थानम में संजय दत्त भले ही राजनीति से जुड़े हुए हैं, लेकिन असल जिंदगी में वो इससे कोसो दूर हैं। हाल ही में इसे लेकर जब कपिल शर्मा ने सवाल किया तो उन्होंने बेहद मजेदार जवाब दिया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

 

दरअसल शो में कपिल शर्मा बताते हैं कि प्रस्थानम में संजय दत्त कहते हैं कि राजनीति जो कि बिल्कुल शेर की सवारी की तरह है,जब आप उतरो गे तो जान का खतरा रहता है। जिसपर कपिल कहते हैं कि आपके पिता मशहूर एक्टर सुनील दत्त ने शेर की सवारी की और आपकी बहन प्रिया दत्त भी कर रही हैं। ऐसे में आपको क्या इससे डर लगता है। जिसपर संजय दत्त कहते हैं कि मुझे गधे पसंद है। इस जवाब के बाद कपिल शर्मा ने कोई और सवाल किया ही नहीं।

 

 

बता दें कि फिल्म प्रस्थानम में संजय दत्त, मनीषा कोइराला के अलावा अली फजल, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ, अमायरा दस्तूर और सत्यजीत दुबे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म इसी साल 20 सितंबर को रिलीज होने वाली है। वहीं संजय दत्त की ये फिल्म साल 2010 में रिलीज हुई तेलुगू फिल्म का हिंदी रीमेक है।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...