[Video] घर के बाहर भी जारी है पवित्रा पुनिया- एजाज खान का रोमांस, कैमरे के आगे करने वाले थे लिप किस

पवित्रा पुनिया और एजाज खान का प्यार बिग बॉस 14 के बाद भी जारी है। सोशल मीडिया पर इस लव बर्ड्स का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में ये कपल एक दूसरे को लिप किस करते नजर आ रहा है।

Eijaz Khan, Pavitra Punia
Eijaz Khan, Pavitra Punia 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 के लव बर्ड्स एजाज और पवित्रा का प्यार घर के बाहर भी जारी है।
  • मीडिया इवेंट में दोनों लिप किस करने की कोशिश करते नजर आए।
  • एजाज खान और पवित्रा पुनिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 14 फिनाले वीक हैं। इस सीजन में लव बर्ड्स एजाज खान और पवित्रा पुनिया काफी पॉपुलर रहे। घर से निकलने के बाद भी दोनों का रोमांस जारी है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। इसमें, दोनों एक दूसरे को लिप किस करने की कोशिश कर रहे हैं। 

पवित्रा और एजाज का ये वीडियो एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का है। इसमें एजाज खान अपनी गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया को लिप किस करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। 

वीडियो में पवित्रा पुनिया भी एजाज खान को भी लिप किस करने की कोशिश करती हुई दिख रही हैं। हालांकि, कैमरे को देखने के बाद दोनों सीधे बैठ जाते हैं। 

जल्द कर सकते हैं शादी 
ईटाइम्स से बातचीत में पवित्रा पुनिया और एजाज खान ने यह स्वीकार किया कि वो इस साल शादी कर सकते हैं। उनसे पूछा गया कि क्या वो अपने रिश्ते को दूसरे लेवल पर लेकर जाने और शादी करने के बारे में सोच रहे हैं? 

एजाज ने इसके जवाब में कहा था, 'अभी बहुत पापड़ बेलने हैं शादी के लिए। शादी इंशाल्लाह होगी और बहुत सही वक्त पर होगी। अगर सबकुछ सही रहा तो पवित्रा और मैं इस साल शादी कर लेंगे।'

कजिन से मिलवा चुके हैं एजाज
एजाज खान ने बताया कि उनका परिवार पवित्रा से मिल चुका है। एजाज ने कहा, 'मेरा भाई और कजिन पवित्रा से मिल चुके हैं। मैं भी उनके भाई से मिल चुका हूं। वो हो चुका है और अब हम दूसरी जनरेशन को मिलवाने के बारे में सोच रहे हैं।'

बिग बॉस 14 में एजाज खान और पवित्रा पुनिया के रिश्ते की शुरुआत झगड़े से हुई थी। हालांकि, जैसे-जैसे वक्त आगे बीता दोनों का रिश्ता प्यार में बदल गया। एविक्शन के बाद जब पवित्रा घर लौटी तो एजाज ने अपने प्यार का इजहार किया था।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर