'कसौटी जिंदगी की 2' छोड़ने के फैसले पर पार्थ समथान ने तोड़ी चुप्पी, 5 महीने बाद शो को लेकर कही ये बात

एक्टर पार्थ समथान ने कसौटी जिंदगी की 2 में अनुराग बसु का रोल निभाया था जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया। अब एक्टर ने बताया कि उन्होंने शो छोड़ने का फैसला क्यों लिया था।

Parth Samthaan
Parth Samthaan 

मुख्य बातें

  • 'कसौटी जिंदगी की 2' में पार्थ समथान ने निभाया था अनुराग बसु का रोल।
  • पिछले साल ऑफ एयर हो गया था 'कसौटी जिंदगी की 2'।
  • शो के बंद होने से पहले ही पार्थ ने किया था शो छोड़ने का फैसला।

टेलिविजन के सबसे पसंदीदा टीवी शोज में से एक कसौटी जिंदगी की 2 की शुरुआत 25 सितंबर 2018 को हुई थी, जिसमें एक्टर पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस लीड रोल में थे। शो को दर्शकों का बहुत प्यार मिला लेकिन पिछले साल 03 अक्टूबर को यह शो खत्म हो गया था। 

शो की कहानी को बताया बोरिंग

शो में पार्थ समथान अनुराग बसु के रोल में थे। शो के ऑफ एयर होने से पहले पार्थ को लेकर यह खबरे थीं कि वो शो को छोड़ सकते हैं। अब शो बंद होने के पांच महीने बाद पार्थ ने इसे छोड़ने के फैसले के बारे में बात की। पार्थ ने कहा कि शो की कहानी बोरिंग हो गई थी और वो एक ही रोल को लंबे समय तक नहीं कर सकते थे।  

'लंबे समय तक नहीं निभा सकता एक रोल'

पार्थ ने शो छोड़ने के बारे में बात करते हुए कहा, 'क्योंकि इसे करीब दो साल हो गए थे तो इससे अलग होने का फैसला मेरा था क्योंकि मैं ऐसा एक्टर हूं जो आसानी से तृप्त हो जाता हूं। अगर कोई शो अच्छा कर रहा है या नंबर वन बना हुआ है तो भी मैं वो एक्टर नहीं बन सकता जो एक जैसे किरदार को अगले 4-5 साल तक निभाता रहे।' पार्थ ने बताया कि उन्होंने दो साल तक 'कसौटी जिंदगी की' में बने रहने का कमिटमेंट किया था और इसके बाद उन्होंने आगे बढ़ने का फैसला किया।  

म्यूजिक वीडियो के चलते चर्चा में

मालूम हो कि पार्थ इन दिनों अपनी म्यूजिक वीडियो 'पहले प्यार का पहला गम' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस गाने में वो खुशाली कुमार के साथ नजर आए, जिसे काफी पसंद किया गया। इसे अब तक 6 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर