पार्थ समथान ने साइन की आलिया भट्ट की फिल्म, क्या इस वजह से छोड़ा एकता कपूर का शो कसौटी जिंदगी की 2?

Parth Samthaan Gangubai Kathiawadi: पार्थ समथान के कसौटी जिंदगी की-2 छोड़ने के पीछे की वजह सामने आई है। अभिनेता को एक बड़ा बॉलीवुड प्रोजेक्ट मिला है, जिसके कारण उन्होंने टीवी शो छोड़ने का फैसला किया है।

 Kasautii Zindagii Kay 2 Star Parth Samthaan Bags Alia Bhatt Gangubai Kathiawadi
पार्थ समथान और आलिया भट्ट। 

मुख्य बातें

  • पार्थ समथान शो कसौटी जिंदगी की 2 में अनुराग बसु का किरदार निभा रहे हैं।
  • पार्थ समथान ने कुछ दिनों पहले ही शो से बाहर होने का फैसला किया है।
  • अब पार्थ के कसौटी जिंदगी की-2 छोड़ने के पीछे की वजह सामने आई है।

एकता कपूर के टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 में अनुराग बसु का किरदार निभा रहे पार्थ समथान ने कुछ दिनों पहले ही शो से बाहर होने का फैसला किया। हालांकि अब तक अभिनेता पार्थ समथान ने इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की, लेकिन उनके निर्णय के बारे में सभी को जानकारी लगी है। अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक पार्थ समथान के कसौटी जिंदगी की-2 छोड़ने के पीछे की वजह सामने आई है। बताया गया है कि टीवी अभिनेता पार्थ समथान को एक बड़ा बॉलीवुड प्रोजेक्ट मिला है, जिसके कारण उन्होंने टीवी शो छोड़ने का फैसला किया है। 

पार्थ समथान अब अपने उसी प्रोजेक्ट की तैयारी शुरू करना चाहते हैं इसीलिए उन्होंने कसौटी जिंदगी की-2 छोड़ दिया। क्या आप जानते हैं कि आखिर पार्थ ने किस फिल्म के लिए टीवी छोड़ने का फैसला किया है? नहीं तो चलिए हम ही आपको बताते हैं। अगर सूत्रों की मानें तो पार्थ समथान को अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए साइन किया गया है। पार्थ फिल्म में आलिया भट्ट के साथ एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। 

बड़े बैनर के साथ डेब्यू को लेकर खुश हैं पार्थ समथान
स्पॉटबॉय के सूत्रों की मानें तो पार्थ समथान ने संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट के साथ अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म साइन कर ली है। पार्थ बड़े बैनर के साथ अपने फिल्मी डेब्यू को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं। पार्थ की क्या भूमिका होगी? इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल सकी है। लेकिन पार्थ को निश्चित रूप से एक अहम रोल के लिए चुना गया है। फिलहाल पार्थ समथान टीवी शो कसौटी जिंदगी 2 में काम कर रहे हैं। इस शो की आखिरी शूटिंग 3 अक्टूबर तक होगी। 

क्या है गंगूबाई काठियावाड़ी की कहानी
एस हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' में गंगूबाई काठियावाड़ी कौन थीं इस बात का जिक्र मिलता है। इस किताब के मुताबिक गुजरात के कठियावाड़ की रहने वाली गंगूबाई ही गंगूबाई काठियावाड़ी हैं। 16 साल की उम्र में उन्‍हें अपने पिता के अकाउंटेंट से प्‍यार हो गया था और वह उसके साथ मुंबई भागकर आ गईं। वह उनसे प्यार करती थीं लेकिन उनके पति ने उन्‍हें 500 रुपये के लालच में एक कोठे पर बेच दिया था। फिल्म की कहानी उनकी जिंदगी पर ही आधारित होगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर