Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा ने माहिरा शर्मा को किया किस, सामने आया वीडियो

टीवी मसाला
Updated Dec 18, 2019 | 20:57 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Paras Chhabra Kisses Mahira Sharma: बिग बॉस 13 के एपिसोड में अब पारस छाबड़ा माहिरा शर्मा को किस करते नजर आएंगे। सामने आए वीडियो में दोनों बात करते नजर आ रहे हैं कि तभी पारस माहिरा को किस कर देते हैं।

Paras Chhabra Kisses Mahira Sharma
Paras Chhabra Kisses Mahira Sharma 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 13 में पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के बीच इंटिमेट सीन देखने को मिलेंगे
  • माहिरा शर्मा से बात करते हुए पारस अचानक उन्हें किस कर देंगे जिससे वो हैरान हो जाएंगी
  • वहीं शहनाज गिल भी शो में सिद्धार्थ शुक्ला को मनाती नजर आएंगी

टेलिविजन के सबसे चर्चित रिएलिटी शो में से एक बिग बॉस का 13वां सीजन चल रहा है जो शुरुआत से चर्चा में बना हुआ है। शो में इन दिनों पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा के बीच केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। 

शो में दोनों साथ में बैठकर बात करते नजर आएंगे कि तभी पारस माहिरा को किस कर देते हैं। इस वीडियो में पारस माहिरा से बात करते हुए नजर आ रहे हैं और उनसे पूछ रहे हैं कि तुझे नहीं लगता कि एक हफ्ते के अंदर तूने मुझे जल्दी जज कर लिया था। इसपर माहिरा कहती हैं कि वो शुरू में सीरियस नहीं थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

 

तभी पारस और माहिरा पुरानी बातें करने लगते हैं और दोनों मजाक में एक दूसरे को थप्पड़ मारते हैं। तभी पारस माहिरा को किस कर देते हैं। जिससे माहिरा हैरान हो जाती हैं और उनसे पूछती हैं कि क्या किया तूने? जिसके बाद पारस दो बार और माहिरा को किस करते हैं। 

सिद्धार्थ को मनाती दिखीं शहनाज गिल

शो के आज के एपिसोड में शहनाज गिल भी अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को मनाने की कोशिश करती नजर आएंगी। शहनाज गिल बार-बार सिद्धार्थ से बात करने की कोशिश करेंगी लेकिन वो इनकार कर देंगे। ऐसे में वो कई तरीके अपनाकर सिद्धार्थ को मनाने की कोशिश करती दिखेंगी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

 

शहनाज ने सिद्धार्थ को दी ये धमकी

शहनाज गिल सिद्धार्थ को मनाने के लिए उन्हें धमकी देती हैं और कहती हैं कि खाना वो भूख हड़ताल पर चली जाएंगी और खाना ना खाने से वो बीमार हो जाएंगी और फिर उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ेगा लेकिन वो वहां भी खाना नहीं खाएंगी। इसके बाद सिद्धार्थ मान जाते हैं और अपना गुस्सा छोड़ देते हैं। 

अगली खबर