Pandya Store Tragedy: पांड्या स्टोर टीवी शो के सेट पर लगी आग, तहस-नहस हुआ सेट, ठप्प हुई शूटिंग

Pandya Store set catches fire: टीवी शो पांड्या स्टोर के सेट से आग लगने की एक बुरी खबर सामने आ रही है। ये भयानक घाटना रात में करीब 2: 30 बजे घटी...

TV show Pandya Store Shooting set catches fire
पांड्या स्टोर। 

मुख्य बातें

  • टीवी शो पांड्या स्टोर कुछ टाइम पहले ही टेलिकास्ट होना शुरू हुआ है।
  • शो को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।
  • अब पांड्या स्टोर के सेट से आग लगने की खबर सामने आ रही है।

अभी एक महीने पहले ही टीवी शो पांड्या स्टोर टेलिकास्ट होना शुरू हुआ है। लॉन्च के बाद से ही इस शो को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। ये हालिया लॉन्च सीरियल तमिल शो पांडियन स्टोर्स का रीमेक है। दर्शक किंशुक महाजन और शाइनी दोशी के बीच की केमिस्ट्री काफी पसंद कर रहे हैं और उनके किरदार धीरे-धीरे जनता के दिलों तक पहुंच रहे हैं।

अब हाल ही में किंशुक महाजन और शाइनी दोशी के टीवी शो पांड्या स्टोर के सेट से एक बुरी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि शूटिंग सेट पर आग लग गई है। पंड्या स्टोर के सेट पर ये भयानक घाटना रात में करीब 2: 30 बजे घटी। शो के सेट पर आग लगने से पंड्या स्टोर को बड़ा नुकसान होने की जानकारी सामने आई है। 

टीवी शो पांड्या स्टोर की अभिनेत्रियों में से एक कृतिका देसाई ने सोशल मीडिया पर सेट का वीडियो शेयर कर इस खबर की पुष्टि की है। कृतिका देसाई ने बताया कि सेट तहस नहस हो गया है और बहुत बड़ा नुकसान हुआ है। हालांकि सौभाग्य से कोई व्यक्ति विशेष घायल नहीं हुआ है। सेट में आग लगने का कारण अभी भी अज्ञात है, लेकिन भगवान की कृपा से कोई भी घायल या किसी की जान नहीं गई है। आपको बता दें, फिलहाल टीवी शो पांड्या स्टोर के सभी कलाकार सदमे में हैं और सीरियल की शूटिंग रोक दी गई है। 

सीरियल पांड्या स्टोर में किंशुक गौतम पांड्या नाम का किरदार निभा रहे हैं तो शाइनी धरा पांड्या के रोल में हैं। सोमनाथ (गुजरात) और बीकानेर (राजस्थान) में शुरुआती एपिसोड्स की शूटिंग की गई। किंशुक महाजन और शाइनी दोशी के अलावा इस सीरियल में पल्‍लवी राव, श्रृष्टि माहेश्‍वरी, मोहित शर्मा, अक्षय खारोडिया नजर आ रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर