Roopal Tyagi से लेकर Avika Gor तक, इन 5 एक्ट्रेस ने ठुकराया Molkki में लीड रोल, Priyal Mahajan ने मारी बाजी

Actress who refused to play Purvi in Molkki: टीवी सीरियल ‘मोलक्की’ इन दिनों चर्चा में है। इस सीरियल में अदाकारा प्रियल महाजन लीड रोल अदा करती हैं। प्रिया से पहले ये रोल पांच अदाकाराओं को ऑफर हो चुका है।

Actress who refused to play Purvi in Molkki, Priyal Mahajan, प्रियल महाजन,
Actress who refused to play Purvi in Molkki 

मुख्य बातें

  • इस सीरियल में अदाकारा प्रियल महाजन लीड रोल अदा करती हैं।
  • मेकर्स ने पूर्वी का रोल टीवी अदाकारा आशिका भाटिया को ऑफर किया था।
  • अविका गोर, निधि भानुशाली और रूपल त्‍यागी ने भी ठुकराया था मोलक्की!

Actress who refused to play Purvi in Molkki: टीवी सीरियल ‘मोलक्की’ इन दिनों चर्चा में है। इस सीरियल में अदाकारा प्रियल महाजन लीड रोल अदा करती हैं। प्रियल इस सीरियल के मेकर्स की पहली पसंद नहीं थीं। प्रिया से पहले ये रोल पांच अदाकाराओं को ऑफर हो चुका है लेकिन उन्‍होंने किसी ना किसी कारणवश इस रोल को करने से मना कर दिया था। सीरियल में प्रियल महाजन पूर्वी का किरदार निभाती हैं।

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के मशहूर टीवी सीरियल क्योंकि सास भी कभी बहू थी में मिहिर विरानी का रोल निभाकर दर्शकों दिलों में जगह बनाने वाले एक्टर अमर उपाध्याय (Amar Upadhyay) इस सीरियल में लीड रोल में हैं। शो की कहानी 18 साल की एक लड़की पूर्वी (प्रियल महाजन) की जिंदगी पर आधारित है जिसे बेच दिया जाता है और उससे दोगुनी उम्र के शख्स विजेंदर (अमर उपाध्याय) से उसकी शादी करवा दी जाती है। विजेंदर की पहली पत्नी का निधन हो गया होता है। आइये जानते हैं कि किन अदाकाराओं ने पूर्वी का रोल ठुकराया था।

आशिका भाटिया (Aashika Bhatia) एवं निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali)

मोलक्‍की के मेकर्स ने प्रियल महाजन को रोल देने से पहले पूर्वी का रोल टीवी अदाकारा आशिका भाटिया को ऑफर किया था। आशिका इस रोल के लिए काफी उत्‍साहित भी थीं और उन्‍होंने ऑडिशन दिया था। हालांकि ऑडिशन के बाद मेकर्स को लगा कि वो इस रोल में फिट नहीं बैठेंगी। वहीं तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा की सोनू यानि निधि भानुशाली को भी यह रोल ऑफर हो चुका है लेकिन उनसे भी मेकर्स की बात नहीं बनी। 

अविका गौर (Avika Gor)

‘बालिका वधू’ (Balika Vadhu) और ससुराल सिमर का (Sasural Simar Ka) सीरियल से दर्शकों के बीच जबरदस्‍त लोकप्रियता बटोरने वाली अविका गौर के पास भी मोलक्‍की सीरियल में पूर्वी का रोल लेकर मेकर्स गए थे लेकिन अविका ने ये रोल मना कर दिया। हालांकि रोल उन्‍होंने क्‍यों ठुकराया इसकी वजह सामने नहीं आई। 

रूपल त्यागी (Roopal Tyagi) एवं शीना बजाज (Sheena Bajaj)

जी टीवी के सीरियल सपने सुहाने लड़कपन के में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस रूपल त्यागी को मोलक्की का लीड रोल ऑफर हुआ था लेकिन उन्‍होंने भी ये रोल ठुकरा दिया था। वहीं शीना बजाज ने भी मोलक्की के मेकर्स से पूर्वी का रोल निभाने के लिए मना कर दिया था। शीना बजाज का कहना था कि वह कुछ समय तक टीवी से दूर रहना चाहती हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर