Naagin-4: एकता कपूर के शो नागिन का ऑफर ठुकराया? निया शर्मा-जैसमीन भसीन ने किया खुलासा

टीवी मसाला
Updated Dec 15, 2019 | 08:52 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Naagin 4 Nia Sharma Jasmin Bhasin: नागिन-4 के पहले एपिसोड में निया शर्मा और जैसमीन भसीन ने जबरदस्त एंट्री ली है। वैसे इसी बीच दोनों का एक इंटरव्यू भी खूब वायरल हो रहा है...

Naagin 4 Nia Sharma Jasmin Bhasin rejected Ekta kapoor supernatural show before
निया शर्मा और जैसमीन भसीन।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • निया शर्मा और जैसमीन भसीन एक-दूसरे को पहले से जानते हैं।
  • पहली बार ऐसा है जब दोनों एक्ट्रेस साथ में काम कर रही हैं।
  • नागिन-4 में विजयेंद्र कुमेरिया, सायंतनी घोष, शालीन भनोट सहित कई स्टार्स हैं।

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा और जैसमीन भसीन का सुपरनैचुरल सीरियल नागिन-4 शुरू हो गया है। नागिन-4 से दोनों एक्ट्रेस एकबार फिर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाली हैं। 14 दिसंबर को ऑनएयर हुए नागिन-4 के पहले एपिसोड में निया शर्मा और जैसमीन भसीन ने जबरदस्त एंट्री ली है। वैसे इसी बीच दोनों का एक इंटरव्यू भी खूब वायरल हो रहा है। निया शर्मा और जैसमीन भसीन ने इसमें बताया है कि पहले उन्होंने सारियल नागिन का ऑफर रिजेक्ट कर दिया था। 
जी हां, निया शर्मा और जैसमीन भसीन ने हाल ही में एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बातचीत के दौरान बड़ा खुसाला किया है। क्विक नेवर हैव एवर गेम में हिस्सा लेते हुए निया-जैसमीन ने कुछ मजेदार सवालों के जवाब दिए थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@niasharma90) on

 

इतना ही नहीं दोनों से जब पूछा गया कि क्या पहले कभी नागिन के प्रस्ताव को उन्होंने अस्वीकार किया था? इस निया शर्मा ने कहा कि हां पहले वो सीरियल को रिजेक्ट कर चुकी हैं लेकिन जवाब उन्होंने ना में दिया। वहीं जैस्मीन ने इस सवाल पर नो कहा। इस इंटरव्यू में दोनों ने ये भी बताया कि एकता कपूर की हिट सीरीज नागिन का हिस्सा बनकर बहुत खुश हैं और सीरियल हिट होने की उम्मीद कर रही हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@naagin_colours_tv) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@jasminbhasin2806) on

 


निया और जैसमीन एक-दूसरे को पहले से जानते थे लेकिन पहली बार साथ काम करते हुए नजर आएंगे। नागिन 4 में विजयेंद्र कुमेरिया, सायंतनी घोष, शालीन भनोट सहित कई स्टार्स हैं। सीरियल में निया शर्मा बृंदा की भूमिका निभा रही हैं। जिसका स्वभाव सरल और विनम्र है। निया की सादगी देख विजयेंद्र कुमेरिया को उनसे प्यार हो जाता है। वहीं जसमीन भसीन को नयनतारा के रोल में एक बदला लेने वाली नागिन के रूप में दिखाया। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर