Neha Pendse: रिसेप्शन में हाई स्लिट गाउन में दिखा नेहा पेंडसे का हॉट लुक, हनीमून के लिए अप्रैल में होंगी रवाना

Neha Pendse Wedding Reception Pictures: नेहा पेंडसे का रिसेप्शन में स्टनिंग लुक देखने को मिला है। वहीं सगाई में भी नेहा ने ग्रीन कलर का गाउन पहना था। जिसे बनाने में 2,208 घंटे लगे थे....

Neha Pendse Goes for honeymoon in april And looks Stunning in wedding reception
नेहा पेंडसे और शार्दुल ब्यास।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • नेहा पेंडसे के पति शार्दुल ब्यास की ये तीसरी शादी है
  • पिछली शादी से शार्दुल की दो बेटियां हैं।
  • नेहा और शार्दुल अप्रैल में हनीमून पर जाने वाले हैं।

टेलीविजन की पॉपुलर अभिनेत्री और बिग बॉस-12 की एक्स कंटेस्टेंट नेहा पेंडसे शादी कर चुकी हैं। नेहा ने 5 जनवरी को पुणे में पारंपरिक रीति-रिवाज से बॉयफ्रेंड शार्दुल ब्यास संग सात फेरे लिए हैं। साथ ही कपल ने 6 जनवरी को अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के लिए एक शानदार रिसेप्शन रखा। इसमें सिर्फ चुनिंदा लोग ही शामिल हुए। 
अब नेहा पेंडसे ने रिसेप्शन की कुछ फोटोज शेयर की हैं। इसमें वो पति शार्दुल के साथ बेहद स्टनिंग लुक में नजर आ रही हैं। नेहा पेंडसे ने रिसेप्शन में रॉयल ब्लू कलर की हाई स्लिट ब्रोकेड ड्रेस पहनी थी। इस आउटफिट के साथ नेहा ने डायमंड नेकलैस पहना था और बन हेयर स्टाइल बनाया। नेहा इस लुक में काफी गॉर्जियस लग रही थीं। वहीं नेहा के पति शार्दुल ने रिसेप्शन में वाइट शर्ट के साथ ब्लैक कोट-पैंट पहना था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@nehhapendse) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@voompla) on


नेहा पेंडसे ने शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'कोई कमिटमेंट नहीं। सिर्फ वादे और उम्मीदें हैं।' आपको बता दें, नेहा ने अपनी महाराष्ट्रियन शादी में हल्के गुलाबी रंग की नौवारी साड़ी पहनी थी। वहीं नेहा ने अपनी सगाई में ग्रीन कलर का गाउन पहना था। डिजाइनर के अनुसार इस गाउन को बनाने में 2,208 घंटे लगे थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@voompla) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@nehapendse29) on


नेहा पेंडसे के पति शार्दुल ब्यास की ये तीसरी शादी है और पिछली शादी से उनकी दो बेटियां हैं। नेहा और शार्दुल की सगाई पिछले साल अगस्त में हुई थी। खबरों के मुताबिक, नेहा और शार्दुल अप्रैल में हनीमून पर जाने वाले हैं।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...