Tarak Mehta: 'नट्टू काका' घनश्याम नायक ने जमकर की 'सेठ जेठालाल' दिलीप जोशी की तारीफ

Tarak Mehta ka Ooltah Chashmah: तारक मेहता में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक ने सेठ जेठालाल का किरदार करने वाले दिलीप जोशी की जमकर तारीफ की है।

Nattu Kaka praised Jetha Lal
नट्टू काका ने की जेठा लाल की तारीफ 

मुख्य बातें

  • टीवी के सबसे मशहूर शो में से एक है तारक मेहता का उल्टा चश्मा
  • नट्टू काका का किरदार निभाते हैं घनश्याम नायक, जेठालाल के रोल में दिखते हैं दिलीप जोशी
  • वरिष्ठ अभिनेता ने जमकर की अपने सह कलाकार की तारीफ

मुंबई: तारक मेहता का उल्टा चश्मा भारत में सबसे पसंदीदा कॉमेडी टीवी शो में से एक है। इसमें एक कलाकारों का एक पूरा समूह काम करता है जिसमें अलग अलग मान्यता, संस्कृति और धर्मों के किरदार गोकुलधाम सोसाएटी में एक साथ रहते हैं और रोजमर्रा की परेशानियों का सामना करते हैं और एक साथ काम करके हर कठिनाई को पार करके दर्शकों का लगातार दिल जीतते रहते हैं।

अक्सर, एक साथ इतने कलाकारों को मैनेज करना मुश्किल काम होता है क्योंकि प्रत्येक अभिनेता का अपना एक अलग व्यक्तित्व और अभिनय को लेकर अपनी समझ होती है। ऐसे में कई बार टकराव की संभावना भी रहती है लेकिन तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कास्ट और क्रू के मामले में ऐसा नहीं है।

शो का हर कलाकार तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बड़े परिवार का हिस्सा है और यह परिवार सालों से एक साथ काम कर रहा है। शो में जेठालाल चंपकलाल गडा की भूमिका निभाने वाले दिलीप जोशी सबसे प्रमुख पात्रों में से एक हैं और आमतौर पर, सभी समस्याएं उनके और उनके परिवार के चारों ओर घूमती हैं।

'सेठी जी जेठालाल' को लेकर क्या बोले 'नट्टू काका':
मुख्य अभिनेता होने के बावजूद, दिलीप जोशी में कभी भी इसे लेकर अभिमान देखने को नहीं मिला। उनके सह कलाकार, घनश्याम नायक शो में इलेक्ट्रॉनिक दुकान में नट्टू काका की भूमिका निभाते हैं। उन्होंने हाल ही में दिलीप जोशी की तारीफ करते हुए उनके व्यवहार को शानदार बताया है। वरिष्ठ अभिनेता ने अपने पर्दे के 'सेठजी' की खूब तारीफ की है।

नायक ने खुलासा किया कि वह कभी भी अपने अहम किरदार को लेकर किसी के साथ अभिमान भरा व्यवहार नहीं करते हैं और तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर सभी के साथ एक गर्मजोशी भरा रिश्ता रखते है। उन्होंने एक ऑनलाइन एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया, 'उन्होंने कभी महसूस नहीं कराया कि वह शो के हीरो हैं।' वरिष्ठ अभिनेता घनश्याम ने यह भी बताया कि सेट पर हर कोई एक परिवार की तरह ही रहता है और उनके बीच एक वास्तविक परिवार जैसी भावनाएं हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर