मोनालिसा को कोरोना होने के बाद थमी 'नमक इश्क का' की शूटिंग, सामने आई कलाकारों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट

मोनालिसा उर्फ एक्ट्रेस अंतरा बिस्वास के कोरोना से संक्रमित हो जाने के बाद सीरियल की शूटिंग रुकी हुई है और कई कलाकारों के टेस्ट करवाए गए हैं।

Namak Issk Ka Shoot in a Halt
मुश्किल में नमक इश्क का सीरियल की शूटिंग  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एक के बाद एक टीवी के कई कलाकार हो रहे हैं कोरोना संक्रमण का शिकार।
  • अब 'नमक इश्क का' सीरियल की मोनालिसा भी आई वायरस की चपेट में।
  • शो की पूरी टीम का कराया गया टेस्ट, सामने आए कुछ कलाकारों के नतीजे।

मुंबई: विवादित रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रहीं अभिनेत्री मोनालिसाको कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। अभिनेत्री मौजूदा समय में कलर्स टीवी के शो 'नमक इश्क का' में इरावती वर्मा का किरदार निभा रही हैं। मोनालिसा के कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद धारावाहिक की शूटिंग रुक गई थी और सभी कलाकारों व क्रू का परीक्षण किया गया था।

रिपोर्ट्स के अनुसार, 'मोनालिसा में कुछ दिन से लक्षण देखने को मिल रहे थे और इसलिए वह टेस्ट कराने चली गईं लेकिन उनकी रिपोर्ट सकारात्मक आई। जिसके कारण निर्माताओं ने शूटिंग रोकने का फैसला किया और पूरी टीम को  एहतियाती परीक्षण के लिए जाने को कहा। सभी के टेस्ट के नतीजों का अब भी इंतजार है लेकिन कुछ कलाकारों को नकारात्मक परीक्षण जरूर किया गया है, जिसमें मुख्य मुख्य अभिनेता आदित्य ओझा भी शामिल हैं जो युग का रोल निभाते हैं।

कुछ दिन पहले, कलर्स टीवी के लोकप्रिय शो मोल्की के एक प्रमुख कपल को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। अभिनेता अमर उपाध्याय और प्रियल महाजन ने खुद को क्वारंटीन किया हुआ है।

कुछ दिन पहले, कलर्स टीवी के लोकप्रिय शो मोल्की के एक प्रमुख कपल को पॉजिटिव टेस्ट किया गया था। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता अमर उपाध्याय और प्रियल महाजन ने खुद आइसोलेट कर लिया है। प्रियाल ने मनोरंजन पोर्टल को बताया, 'ईमानदारी से, मैं अपने टेस्ट परिणामों के सकारात्मक आने की उम्मीद नहीं कर रही थी। क्योंकि इससे पहले भी, मैंने कई बार खुद का परीक्षण कराया था और हर बार जब मैं निगेटिव टेस्ट की गई। मेरे कुछ दोस्तों ने पहले परीक्षण कराया था। सकारात्मक परीक्षण किए जाने के बाद मैं वास्तव में घबरा गई हूं। लैब के आदमी ने मुझे इसके बारे में सूचित किया, मैं उससे बार-बार पूछ रही थी- क्या उन्हें यकीन है कि मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर