Nach Baliye 9: रिहर्सल के दौरान विशाल-मधुरिमा के बीच हुई थी गाली-गलौच और हाथापाई

टीवी मसाला
Updated Sep 20, 2019 | 20:29 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Nach Baliye 9 Vishal Aditya Singh And Madhurima Tuli Fight: नच बलिए 9 में एक्स कपल विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली के बीच लड़ाई को लेकर कई खुलासे सामने आ रहे हैं।

Vishal Aditya Singh And Madhurima Tuli
Vishal Aditya Singh And Madhurima Tuli 

मुख्य बातें

  • नच बलिए 9 में सबसे ज्यादा सुर्खियां विशाल और मधुरिमा की जोड़ी ने बटोरी।
  • विशाल और मधुरिमा के बीच डांस रिहर्सल के दौरान लड़ाई हो गई थी।
  • दोनों एक दूसरे को भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे थे।

मुंबई. नच बलिए 9 में मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह की जोड़ी सबसे ज्यादा सुर्खियों में है। इस एक्स कपल के बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई कि मामला हाथापाई तक पहुंच गया था। अब रिपोर्ट में दोनों की लड़ाई कोलेकर कई खुलासे किए गए हैं। आपको बता दें कि मधुरिमा और विशाल शो से एलिमिनेट हो गए हैं।

एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों रिहर्सल कर रहे थे। इस दौरान दोनों के बीच किसी मुद्दे को लेकर बहस हो गई थी। सोर्स के मुताबिक दोनों एक दूसरे को भद्दी-भद्दी गालियां देने लगे थे। वेबसाइट से सूत्र ने कहा कि, " मां-बहन की गालियां थी सारी की सारी।" 

सूत्रों के मुताबिक," दोनों यही पर नहीं रुके। जब प्रोडक्शन टीम ने दोनों को रोकने की कोशिश की लेकिन, वे नहीं रुके। ऐसे में मामला हाथापाई तक पहुंच गया। इस कारण विशाल का खून भी बहने लगा था।   

नहीं दर्ज कराई शिकायत 
वेबसाइट के मुताबिक मधुरिमा की मम्मी ने कन्फर्म किया कि दोनों की बीच लड़ाई हुई थी। हालांकि, मधुरिमा की मम्मी ने कहा कि उन्होंने अभी कोई शिकायत दर्ज नहीं की है। इसके अलावा उन्होंने लड़ाई के बारे में बात करने से इंकार कर दिया। 

आपको बता दें कि नच बलिए के पहले ही एपिसोड में मधुरिमा और विशाल एक-दूसरे से भिड़ गए। जिसकी वजह से सेट पर फिर से हंगामा खड़ा हो गया। जिसकी वजह से सेट पर फिर से हंगामा खड़ा हो गया। 

रवीना टंडन ने लगाई थी डांट 
मधुरिमा और विशाल के रवैये से शो की जज रवीना टंडन भी नाराज थीं। यही नहीं, रवीना टंडन ने दोनों को सेट पर डांट भी लगाई थी। मधुरिमा ने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा कि  वह कभी विशाल से मिली तो उसे सही से ग्रीट भी नहीं करेगी। 

मधुरिमा ने इस इंटरव्यू में ये भी बताया कि उन्होंने विशाल को भी थप्पड़ मारा था। बकौल मधुरिमा, "हां मैंने विशाल को थप्पड़ मारा था। इसके अलावा मैंने उसे गाली भी बकी थी। उसे कोई हक नहीं कि वह मुझे धक्का दे। मैं उसके एग्रेशन को हमेशा बर्दाशत नहीं कर सकती।'' 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर