नच बलिए-9 के सेट पर नहीं थम रहा हादसों का सिलसिला, हॉस्पिटल में एडमिट हुई एक कंटेस्टेंट

टीवी मसाला
Updated Aug 09, 2019 | 12:58 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

नच बलिए के मंच पर मदरसे के बच्चों को बुलवाकर कुरान पढ़वाई गई थी। ताकि शो के दौरान किसी कंटेस्टेंट को कोई दिक्कत ना हो। लेकिन सामने आ रही रिपोर्ट्स से साबित हो रहा है कि इसका कोई फायदा नहीं हुआ है। 

Nach baliye 9 Faisal Khan Girlfriend Muskan Kataria Hospitalized despite of Kural reading Accident Not stop
नच बलिए।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • नच बलिए-9 के सेट पर लगातार कंटेस्टेंट्स चोटिल हो रहे हैं।
  • अब फैजल खान की गर्लफ्रेंड मुस्कान कटारिया डांस परफॉर्मेंस के दौरान घायल हो गईं।
  • चोटिल होने के बाद मुस्कान को तुरंत ही हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

डांस रियलिटी शो नच बलिए सीजन 9 को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। शो में पार्टिसिपेट करने वाले कंटेस्टेंट्स भी अपनी डांस परफॉर्मेंस के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं। साथ ही मेकर्स भी नच बलिए को हिट बनाने के लिए तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट्स कर रहे हैं। लेकिन इसके बाद भी लग रहा है कि नच बलिए को किसी की नजर लग गई है क्योंकि सेट पर लगातार कंटेस्टेंट्स चोटिल हो रहे हैं। 
एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि नच बलिए के मंच पर मदरसे के बच्चों को बुलवाकर कुरान पढ़वाई गई थी। ताकि शो के दौरान किसी कंटेस्टेंट को कोई दिक्कत ना हो और नच बलिए बिना किसी दिक्कत के चलता रहे। लेकिन सामने आ रही रिपोर्ट्स से साबित हो रहा है कि इसका कोई फायदा नहीं हुआ है। 
खबर के मुताबिक कुरान पढ़ने के बाद भी कंटेस्टेंट शो पर परफॉर्मेंस के दौरान चोटिल हो रहे हैं। हाल ही में एक्टर फैजल खान की गर्लफ्रेंड मुस्कान कटारिया को डांस परफॉर्मेंस के दौरान चोट लग गई। मुस्कान जब स्टेज पर डांस रिहर्सल कर रही थीं तभी उनके घुटने में चोट लग गई। हालांकि इसके बाद भी मुस्कान कटारिया ने अपने पार्टनर फैजल खान के साथ डांस परफॉर्मेंस दी। जी हां, परफॉर्मेंस के दौरान मुस्कान ने बैंडेज लगाकर डांस किया लेकिन उन्हें फिर से चोट लग गई। ऐसे में तुरंत ही मुस्कान को हॉस्पिटल ले जाया गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@nach.baliye9) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@nach.baliye9) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@nach.baliye9) on

वैसे ये पहली बार नहीं है जब नच बलिए-9 के सेट पर कोई घायल हुआ है। इससे पहले भी कई कंटेस्टेंट परफॉर्मेंस के दौरान घायल हो चुके हैं। पहले टीवी एक्टर और डांसर शांतनु माहेश्वरी की गर्लफ्रेंड नित्यामी शिर्के को घुटने में चोट लग गई थी। इस चोटिल हालत में ही नित्यामी ने डांस किया था। साथ ही अनीता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी भी बीमार हो चुके हैं। वहीं एक और कंटेस्टेंट श्रद्धा आर्या को भी मंच पर चोट लग चुकी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@nach.baliye9) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@nach.baliye9) on

इन सभी घटनाओं को ध्यान में रखकर ही मेकर्स ने मदरसे से बच्चों को बुलाकर कुरान पढ़वाई थी। ताकि शो की जर्नी आराम से गुजरे लेकिन इसका कुछ फायदा होता नहीं दिख रहा था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर