'नागिन 4' एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन कॉमेडी शो से करेंगी वापसी, निभाएंगी भारती सिंह की मां का किरदार

Jasmin Bhasin In Funhit Mein Jaari: 'नागिन 4' में नयनतारा के रोल में दिखीं एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन जल्द ही एक कॉमेडी शो में लोगों को हंसाते हुए नजर आएंगी।

Jasmin Bhasin
जैस्मिन भसीन  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • जैस्मिन भसीन कॉमेडी शो में नजर आने वाली हैं
  • वह शो में भारती सिंह की मां का रोल निभाएंगी
  • शो में कृष्णा अभिषेक भी अहम में रोल हैं

एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय सितारों में से एक हैं। उन्होंने शानदार एक्टिंग से छोटे पर्दे पर अपनी खास जगह बनाई है। 'टशन-ए-इश्क' और 'नागिन-4' जैसे शो में लाजवाब पर्मफॉर्मेंस के बाद अब जैस्मिन भसीन कॉमेडी शो में नजर आएंगी। वह जल्द ही कॉमेडी शो 'फनहित में जारी' से टेलीविजन पर वापसी करेंगी। वह शो में भारती सिंह की मां का किरदार निभाते हुए दिखेंगी। भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के इस शो में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक स्कूल प्रिंसिपल के रूप में नजर आएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmin Bhasin (@jasminbhasin2806) on

आईएएनएस के मुताबिक, जैस्मीन ने कहा, 'इस तरह के शो के साथ वापसी करना मेरे लिए अच्छा है। मैंने पहले हर्ष और भारती के साथ काम किया है और वे बेहद प्रतिभाशाली लोग हैं।' नए प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'हम इस शो में अलग-अलग किरदार निभा रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि मैं शो में भारती की मां का किरदार निभा रही हूं। फिक्शनल कॉमेडी मेरे लिए नई है, क्योंकि मैंने पहले नॉन-फिक्शन कॉमेडी की है। दो से तीन मिनट के गैग्स मजेदार हैं और इससे सीखने का अनुभव मिलेगा।'

(तस्वीर साभार-आईएएनएस)


गौरतलब है कि कृष्णा अभिषेक ने कुछ दिन पहले शो की एक तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने साथ ही बताया था कि सेट पर जिंदगी कितनी पहले के मुकाबले काफी बदल गई है। कृष्णा अभिषेक ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि लंबे वक्त के बाद शूटिंग कर रहा हूं। सेट पर चीजें बदल गई हैं। हर 10 मिनट के बाद हाथ सैनिटाइज कर रहे हैं और दूसरों से दूरी बनाकर रख रहे हैं। कपड़े हर लंच और डिनर ब्रेक के बाद धोए जा रहे हैं। स्टाफ पूरी तरह कवर किट पहने हैं और हमारे आसपास नहीं है। यह है हमारा आने वाला शो फनहित में जारी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर