Naagin 5: सास-बहू के ड्रामे में बदल गया है नागिन-5, इसबार नागमणि का शो में अबतक नहीं हुआ जिक्र

Naagin 5 Spoiler Tapish Meera Wedding: नागिन-5 के आने वाले एपिसोड में दर्शक को कुछ खास सेलिब्रेशन देखने को मिलने वाले हैं। जल्द ही अब बानी की बड़ी बहन यानी मीरा दी दुल्हन बनने वाली है। जानें कौन बनेगा दूल्हा...

Naagin 5 Veer Jay mother Markat face of Bani Supernatural TV Show turn Saas Bahu drama
नागिन-5। 

मुख्य बातें

  • सुपरनैचुलर शो नागिन-5 की कहानी अब पूरी तरह से सास-बहू ड्रामे में बदल चुकी है।
  • अब कहानी मारकाट और बानी यानि सासू मां और बहूरानी के बीच की जंग में बदल चुकी है।
  • अब सास, बहू की इस रंजिश में किसकी जीत होगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगी। 

नागिन-5 की कहानी में अबतक कई सारे बदलाव हो चुके हैं। जब से बानी(सुरभि चंदना) की सबसे बड़ी दुश्मन मारकाट की शो में एंट्री हुई है सभी चीजें बदल गई हैं। जैसा कि बानी को मारने के लिए मारकाट उसे तिलस्मी गुफा में लेकर जाती है। लेकिन यहां बानी उस रहस्यमयी दरवाजे से पास पहुंच जाती है जो नागिन की पूरी कहानी पलटने वाला है। दरवाजे में प्रवेश करने का बानी फैसला ही करती है कि तभी मारकाट आ जाती है। यहां शुरू होता है आदिनागिन और मारकाट में युद्ध। मारकाट खुद उस मणि जड़ित दरवाजे के अंदर जाना चाहती है और बानी को मारकर आदिनागिन की शक्तियां भी पा लेना चाहती हैं। लेकिन तभी कहानी में ट्विस्ट आता है और जय-वीर एकसाथ बानी की जान बचाने पहुंच जाते हैं।

पूरी तरह सास-बहू ड्रामे में बदल चुका है नागिन
सुपरनैचुलर शो नागिन-5 की कहानी अब पूरी तरह से सास-बहू ड्रामे में बदल चुकी है। क्योंकि अब कहानी मारकाट और बानी यानि सासू मां और बहूरानी के बीच की जंग में बदल चुकी है। मारकाट अपनी बहूरानी बानी को मार देना चाहती है। तो वहीं बानी है जो अपनी सासू मां की काली करतूतों को भांडा घरवालों के सामने फोड़ने की जुगाड़ लगा रही है। अब सास, बहू की इस रंजिश में किसकी जीत होगी ये तो आने वाला वक्त ही बताएगी। 

वीर-जय निकले सौतेले भाई, बनेगा लव ट्रायंगल
मारकाट की नागिन-5 में एंट्री से कई राज परत दर परत खुलते जा रहे हैं। जैसा कि सबसे बड़ा राज ये खुल चुका है कि वीर और जय सौतेले भाई हैं। दोनों को अपनी सच्चाई पता चल चुकी है। मारकाट ही जय और वीर की असली मां है लेकिन दोनों के पिता कौन हैं इस कहानी से पर्दा उठना बाकी है। इतना ही नहीं जय ने बानी को अपनी सच्चाई बता दी है कि कैसे वो शक्तियां पाने का लालची हो गया था। जय को इस बात का बहुत दुख है कि उसने बानी के भरोसे को तोड़ दिया है। ऐसे में जहां वीर पहले ही बानी के प्यार में दीवाना है अब जय भी उसे वापस पाने की पूरी कोशिश करेगा। नागिन-5 में आने वाले टाइम में बनने जा रहा ये लव ट्रायंगल काफी दिलचस्प होगा। 

मारकाट से खिलाफ एकसाथ हुए वीर-जय और बानी
नागिन-5 में ऐसा पहली बार हुआ है कि नागिन अकेली इसबार अपनी लड़ाई नहीं लड़ेगी। उसका साथ दो शक्तिशाली चील-नाग साथ देंगे। मारकाट की सच्चाई पता चलने के बाद वीर और जय अब बानी के साथ आ गए हैं। तीनों मिलकर बुरी शक्ति मारकाट को हराएंगे। जय भी पहली बार किसी अच्छे काम में बानी का साथ देने वाला है। हालांकि मारकाट आदिनागिन, आगिनाग और चील से कई ज्यादा ताकतवर है। ऐसे में तीनों कैसे उसे हराएंगे ये प्लान काफी इंट्रेस्टिंग होगा। 

नागमणि का तो जिक्र नहीं, सामने आया अनंत झरना
नागिन-5 में अब तक नागमणि को लेकर कोई बात नहीं हुई है। जबकि अब तक के पिछले सीजन में हमेशा नागिन की कहानी नागमणि को पाने और सबसे शक्तिशाली बनने के लिए होती रही है। इसबार कहानी में नई शक्तियों का जिक्र हुआ है जो कि अनंत झरने के पीछे छुपी हुई हैं। बानी को वो रहस्य सुलझाने की कोशिश करते हुए देखा गया है। जिसके लिए मार्कट उसका पीछा करती है और उसे मारकर अनंत झरने के दरवाजे के पीछे मौजूद सारी शक्तियां लेना चाहती हैं। हालांकि ये शक्तियां कौन पा सकेगा ये देखना दिलचस्प होगा।

मीरा-तपिस की होगी शादी
नागिन-5 के आने वाले एपिसोड में दर्शक को कुछ खास सेलिब्रेशन देखने को मिलने वाले हैं। जल्द ही अब बानी की बड़ी बहन यानी मीरा दी दुल्हन बनने वाली है। परिवार एकसाथ मिलकर तपिश और मीरा की शादी कराने का फैसला करेगा। वेडिंग फंक्शन में भी बानी लगातार अपनी दुश्मन मारकाट का पर्दाफाश करने के रास्ते खोजेगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर