Naagin 5: नागिन-5 में नए साल पर होंगे ये 5 बड़े बदलाव, कुमकुम भाग्य स्टार की एंट्री और कहानी में आएगा नया मोड़

Naagin 5 Major Changes In 2021: नागिन-5 मेकर्स ने ना सिर्फ स्टोरी लाइन में बदलाव किए हैं बल्कि अब इसकी कास्ट भी बढ़ाई जा रही है। जानें नए साल में शो में होने जा रहे 5 बड़े बदलावों के बारे में...

Naagin 5 Surbhi chandna sharad malhotra TV Show Story 5 Spoiler
नागिन-5। 

मुख्य बातें

  • नागिन 5 तीनों ने अपनी एक्टिंग से फैन्स का दिल जीत लिया है।
  • सुरभि चांदना, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल शो में लीड रोल निभा रहे हैं।
  • अब नागिन-5 की कहानी में काफी कुछ नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलने वाले हैं।

नागिन-5 (Naagin 5) छोटे परदे के सबसे लोकप्रिय शो में से एक है। सुरभि चांदना, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल को बानी, वीर और जय के रूप में जनता का खूब प्यार मिल रहा है। तीनों ने अपनी एक्टिंग से फैन्स का दिल जीत लिया है। नागिन 5 के एक्टर्स ऑन स्क्रीन तो फैन्स को खूब एंटरटेन करते ही हैं साथ ही अक्सर बिहाइंड का सीन्स वीडियो शेयर करते रहते हैं। वैसे नए साल में एकता कपूर का टीवी शो नागिन-5 कहानी में काफी कुछ नए ट्विस्ट एंड टर्न लेकर आ रहा है। मेकर्स ने ना सिर्फ स्टोरी लाइन में बदलाव किए हैं बल्कि अब इसकी कास्ट भी बढ़ाई जा रही है। आइए जानें नागिन-5 में नए साल में होने जा रहे 5 बड़े बदलावों के बारे में...

नागिन-5 में होगी नई एंट्री
टीवी एक्टर अरिजीत तनेजा अब छोटे परदे पर वापसी कर रहे हैं। 'कुमकुम भाग्य' से पूरब खन्ना के रूप में घर-घर पहचान बनाने वाले अरिजीत तनेजा अब 'नागिन 5' में नजर आएंगे। एकता कपूर के शो के जरिए अरिजीत तनेजा छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। अभिनेता को आखिरी बार 'बहू बेगम' में देखा गया था, जो पिछले साल मार्च में लॉकडाउन लागू होने से ठीक पहले समाप्त खत्म हो गया था। अब नागिन-5 सुपरनैचुरल थ्रिलर सीरियल में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे और उनका किरदार ग्रे शेड होगा। 

अरिजीत तनेजा ने बताया नागिन जैसी लोकप्रिय फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ना काफी अच्छा है। 'यह एक कैमियो है, हालांकि मैं इसे बड़ी उपलब्धि मानता हूं। क्योंकि मुझे पहली बार सुपरनैचुरल ड्रामा का पता लगाने वाला है। साथ ही मैं कुमकुम भाग्य से बाहर होने के तीन साल बाद एकता कपूर द्वारा निर्मित किसी शो में काम कर रहा हूं। ऐसा लगता है कि मैं घर वापस आ गया हूं।'

लौट आईं वीर की शक्तियां
नागिन-5 में नए साल पर वीर की लाइफ में बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिला है। जैसा कि मार्काट की वजह से इच्छाधारी चील वीर की सारी शक्तियां चली गई थीं। वीर एक नॉर्मल इंसान बन गया था लेकिन बानी फिर से एकबार उसका सुरक्षा कवच बनकर उभरी है। बानी ने ना सिर्फ वीर की जान बचाई है बल्कि उसकी सारी शक्तियां भी वापस दिलाई हैं। भोलेनाथ के सामने नृत्य कर बानी ने उन्हें प्रसन्न किया और वीर को नया जीवन दान दिलाया। इस तरह से वीर फिर से एक इच्छाधारी चील बन गया है लेकिन उसकी शक्तियां आती जाती रहेंगी। 

आदिनागिन की जान को बड़ा खतरा
बानी का भरोसा जीतने के बाद जय उसी से खिलाफ पीछे से वार कर रहा है। इतना ही नहीं नए साल के जश्न में आदिनादिन बानी पर सबसे बड़ा हमला होने वाला है। क्योंकि अब बानी के साथ विश्वासघात होगा, जिसके लिए वो अभी तैयार नहीं है। नाग वंश से होने की वजह से जय को बानी की कमजोरी और ताकत पता है। जय, बानी को मारने के लिए शिवजी के त्रिशूल का इस्तेमाल करेगा, जो कि कहने को तो आदिनागिन के लिए वारदान है लेकिन श्राप भी है। इसी त्रिशूल के जय, बानी की जान लेने की योजना को अंदाज देगा। 

आदिनाग फिर बना विलेन
टीवी शो नागिन की कहानी में एकबार फिर आदिनाग जय के रंग बदल चुके हैं। कुछ दिनों के पश्चाताप के बाद जय को बानी ने माफ कर दिया है। जय ने लगातार बानी की वीर को वापस पाने में मदद भी की। लेकिन जय, बानी को पाना चाहता था जब ऐसा नहीं हो सका तो जय वापस विलेन बन गया। जय मारकाट से जाकर मिल गया और वीर को मारने की योजना बनाई। अब जय आगे भी बानी पर पीछे से वार करेगा। 

मारकाट का हो गया अंत!
टीवी शो नागिन-5 में आदिनागिन की सबसे बड़ी विलेन मारकाट को जय ने जादुई गुफा से मुक्त कर दिया है। इतना ही नहीं जय ने अपने आप को साबित करने के लिए बानी और वीर को बताया है कि मारकाट मर गई है। उसने खुद मारकाट को मारा है और उसकी डैड बॉडी लेकर वो सिंहानिया मेंशन पहुंचा। जहां सभी घरवालों ने मारकाट की लाश देखी और जय की बात पर यकीन हुआ। हालांकि मारकाट अभी मरी नहीं है वो खूंखार विलेन जिंदा है। ये जय और मारकाट की मिली हुई चाल है ताकि वो बानी को आगे प्लान के तहत मौत के घाट उतार दें। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर