Naagin 5 Video: सुरभि चंदना-शरद मल्होत्रा ने नागिन-5 के लिए शूट किए इंटीमेट सीन्स, वीडियो देख फैन्स हुए दीवाने

Naagin 5 latest promo: नागिन-5 में जल्द सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा के बीच हॉट रोमांस देखने को मिलने वाला है। कपल के इंटीमेट सीन्स के शूटिंग वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं...

Sharad Malhotra Surbhi Chandna intimate scene in Naagin 5 latest promo
नागिन-5। 

मुख्य बातें

  • नागिन-5 का जो नया प्रोमो सामने आया है उसे देखकर दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ गया है।
  • नागिन-5 में जल्द फैन्स को उनकी पसंदीदा ऑन-स्क्रीन जोड़ी बानी-वीर का रोमांस देखने को मिलने वाला है।
  • सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा ने हाल ही में नागिन के इन हॉट सीन की शूटिंग की है।

नागिन 5 का हिस्सा बनने के बाद से सुरभि चंदना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं। सुरभि सेट से फैन्स को पल पल की अपडेट शेयर करती हैं। अक्सर नागिन-5 के प्रोमो और शूटिंग के जुड़ी कई तस्वीरें-वीडियोज सुरभि चंदना इंस्टाग्राम पर साझा करती हैं। सोशल मीडिया पर भी Naagin 5 के फैन्स को इन अपडेट्स का बेसब्री से इंतजार रहता है। अब हाल ही में नागिन-5 का जो नया प्रोमो सामने आया है उसे देखकर दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ गया है। क्योंकि अब नागिन-5 में जल्द फैन्स को उनकी पसंदीदा ऑन-स्क्रीन जोड़ी सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा के बीच हॉट रोमांस देखने को मिलने वाला है। कपल के इंटीमेट सीन्स के शूटिंग वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। 

सुरभि चंदना उर्फ बानी और शरद मल्होत्रा उर्फ वीर को लेटेस्ट प्रोमो वीडियो में बेहद कोजी मूमेंट शेयर करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो ने प्रशंसकों के बीच एक तूफान सा ला दिया है जो वानी उर्फ वीर-बानी के रोमांटिक रिश्ते को स्क्रीन पर आगे बढ़ता हुआ देखना चाहते हैं।

नागिन-5 के इस वीडियो से साफ जाहिर हो रहा है कि सुरभि और शरद दर्शकों को रोमांटिक मूड में ले जाने वाले हैं। साथ ही ये ऑनस्क्रीन कपल जल्द कुछ धमाकेदार रोमांचक कंटेंट लाने की गारंटी दे रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@officialsurbhic)

नागिन-5 का प्रोमो देख फैन्स दीवाने हो रहे हैं और वो लगातार वीर-बानी की केमेस्ट्री को प्यार भेज रहे हैं। इतना ही नहीं शरद उर्फ वीर के फैन्स उनको निगेटिव रोल में ना दिखाने की भी गुजारिश कर रहे हैं। दरअसल प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि शरद, सुरभि के खिलाफ प्लान बना रहा है ताकि वो उससे बदला ले सके। 

सीरियल की बात करें तो, एकता कपूर द्वारा निर्मित ये सुपरनैचुरल थ्रिलर सीरीज एक फैन बेस को तराशने में कामयाब रही है। सीजन 5 से पहले बैक टू बैक बाकी सीजनों को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। साथ ही इसमें नजर आए कलाकार रातोंरात पॉपुलर हुए हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर