Naagin-5 का द कपिल शर्मा शो से सीधा है कनेक्शन, हिना खान-सुरभि चंदना का शो देखने से पहले जान लें ये 5 बातें

Naagin 5 Hina Khan Surbhi Chandna Facts: आज हम बता रहे हैं एकता कपूर के टीवी शो नागिन-5 की नई मुख्य बातें। अगर आप नागिन सीरीज के दीवाने हैं तो सीजन-5 देखने से पहले जरूर जान लें ये 5 बातें...

Naagin 5 Ekta kapoor Tv Show Facts Hina Khan Surbhi Chandna to chinki minki Actress in
नागिन-5 टीवी शो। 

मुख्य बातें

  • नागिन-5 के प्रोमो से यह साफ हो गया है कि हिना खान शो में सर्वश्रेष्ठ नागिन का किरदार निभाएंगी।
  • छोटे परदे के मोस्ट मचअवेटेड टीवी शो नागिन 5 की रिलीज डेट भी जारी हो गई।
  • नागिन सीजन-5 शुरू होने से पहले आइए जानते हैं 5 जरूरी बातें।

एकता कपूर का टीवी शो नागिन-5 अपनी अनाउंसमेंट के बाद से ही चर्चा में है। फैन्स यह जानने के लिए सुपर एक्साइटेड हैं कि इस नए सीजन में कौनसे स्टार्स लीड रोल निभाएंगे और इसकी स्टोरी लाइन क्या होगी। आखिरकार नागिन-5 के प्रोमो ने यह तो साफ कर दिया है कि हिना खान शो में सर्वश्रेष्ठ नागिन का किरदार निभाएंगी। साथ ही ये पता चला है कि एक्टर मोहित मल्होत्रा, हिना खान के अपोजिट दिखाई देंगे। मोहित ने इस खबर की पुष्टि की थी। उन्होंने कहा था, 'हां, यह सच है। हिना खान और मैं अच्छे दोस्त हैं, इसलिए उनके साथ वापस काम करना बहुत अच्छा लगता है। इतना ही नहीं कुंडली भाग्य के लीड एक्टर धीरज धूपर भी नागिन-5 शो का हिस्सा होंगे। तो चलिए आज हम आपको बता रहे हैं नागिन-5 की नई मुख्य 5 बातें। अगर आप नागिन सीरीज के दीवाने हैं तो सीजन-5 देखने से पहले जरूर जान लें ये 5 बातें...

1:- 3 दिन बाद शुरू हो रहा नागिन-5
छोटे परदे के मोस्ट मचअवेटेड टीवी शो नागिन 5 की रिलीज डेट जारी हो गई। नागिन-4 का ग्रैंड फिनाले 8 अगस्त को है और इसके अगले दिन से ही नागिन-5 की शुरुआत हो जाएगी। यानि कि टीवी शो नागिन-5 के लिए 9 अगस्त ऑन एयर डेट चनी गई है। दोनों सीजन के बीच महज 24 घंटे का गैप होगा। टेलिकास्ट डेट सामने आने के बाद नागिन के फैन्स में अब और ज्यादा एक्साइटमेंट बढ़ चुकी है। 


2:-  हिना खान कर रहीं कैमियो
हिना खान सिर्फ नागिन-5 के शुरुआती एपिसोड में दिखाई देंगी और यह उनका कैमियो होगा। मेकर्स ने हिना खान के टीजर भी जारी कर दिए हैं। इतना ही नहीं नागिन 4 के फिनाले एपिसोड में भी हिना खान दिखाई देंगी। टीजर से यह पता चला है कि हिना अपने नागिन लुक में वापस अतीत से अपने अधूरे काम को पूरा करने के लिए आई है। हिना खान नागिन यूनिवर्स  में एक नया युद्ध शुरू करेगी। 


3:-  सुरभि चंदना कर रहीं लीड रोल
खबरों की मानें तो इश्कबाज फेम और टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना, हिना खान के शो से बाहर होने के बाद कहानी को आगे बढ़ाएंगी। नागिन-5 की लीड एक्ट्रेस हिना खान नहीं सुरभि चंदना होगी। ठीक उसी तरह जैसे नागिन-4 में जैसमीन भसीन को लीड रोल में दिखाया गया था। हालांकि शो की असली हीरो तो निया शर्मा थीं। ठीक वैसे ही सुरभि चंदना नागिन-5 की लीड स्टार होने वाली हैं। 


 

4:-  शरद मल्होत्रा का होगा निगेटिव रोल
बताया गया है कि शरद मल्होत्रा भी नागिन-5 में एंट्री लेंगे। शो में शरद नकारात्मक भूमिका निभाएंगे और यह एक ऐसी भूमिका होगी जो उन्होंने पहले कभी नहीं निभाई। एकता कपूर, शरद को बहुत ही लकी मानती हैं, वो पहले उनके सक्सेसफुल शो कसम तेरे प्यार की का हिस्सा रहे हैं। शरद मल्होत्रा नागिन-5 के किरदार के लिए बेहद फिट है और उनका दाढ़ी वाला लुक इसके लिए एकदम सही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sharadmalhotra009) on


5:-  द कपिल शर्मा शो से है कनेक्शन
जैसा कि एकता कपूर नागिन-5 को दमदार बनाने के लिए किरदार, कहानी और कलाकार चयन पर विशेष ध्यान दे रही हैं। सामने आई जानकारी के मुताबिक नागिन-5 की स्टारकास्ट के लिए द कपिल शर्मा शो का हिस्सा रहीं ट्विन्स सिस्टर चिंकी-मिंकी को अप्रोच किया गया है। चिंकी-मिंकी का असली नाम सुरभि मेहरा और समृध्दि मेहरा है। हालांकि दोनों का नागिन-5 में क्या रोल होगा? ये जानकारी अभी सामने नहीं आई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर