Naagin 5 में खत्म हुआ हिना खान का सफर, धीरज धूपर-मोहित मल्होत्रा संग की आखिरी दिन की शूटिंग

Hina Khan Naagin 5: हिना खान ने भी अपने आखिरी एपिसोड की शूटिंग खत्म कर ली है। नागिन-5 के सेट से हिना खान, मोहित मल्होत्रा और धीरज धूपर के आखिरी दिन की शूटिंग तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं...

 Hina Khan Naagin 5 Last Day Now Surbhi Chandna, Sharad Malhotra begin Shooting
नागिन-5।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • हिना खान के टीवी शो नागिन-5 की शुरुआत हो चुकी है।
  • ताजा जानकारी के मुताबिक हिना, मोहित और धीरज ने अपने हिस्से की शूटिंग खत्म कर ली है।
  • अब हिना खान, मोहित मल्होत्रा और धीरज धूपर ने शूट बंद कर दिया है।

हिना खान, मोहित मल्होत्रा और धीरज धूपर के टीवी शो नागिन-5 की शुरुआत हो चुकी है। इन्हें नागवंश में सर्वश्रेष्ठ आदि नागिन, ह्रदय नाग और पक्षी चेल के रूप में देखा जा रहा है। अब खबर है कि तीनों कालाकारों में नागिन-5 की शूटिंग बंद कर दी है। जी हां, नागिन-5 के सेट से ताजा जानकारी सामने आ रही है कि हिना खान, मोहित मल्होत्रा और धीरज धूपर के हिस्से की शूटिंग खत्म हो गई है। इसी के बाद मोहित मल्होत्रा और धीरज धूपर शूट बंद कर दिया है।

अब हाल ही में हिना खान ने भी अपने आखिरी एपिसोड की शूटिंग खत्म कर ली है। नागिन-5 के सेट से हिना खान, मोहित मल्होत्रा और धीरज धूपर के आखिरी दिन की शूटिंग तस्वीरें भी खूब वायरल हो रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@update1_serial_tv) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@naagin_colours_tv) on

दरअसल यह नागिन 5 की शुरुआत है। क्योंकि अब एकता कपूर के टीवी शो में एंट्री होने जा रही सुरभि चांदना, शरद मल्होत्रा और मोहित सहगल की। इन तिकड़ी साथ में नागिन का एक नया अध्याय शुरू करेगी। नागिन 5 में अंजुम फकीह, पराग त्यागी, गौरव वाधवा और आहना शर्मा भी दिखाई देंगे, जो कि शो की स्टारकास्ट में शामिल हैं। 
सोर्सेज के मुताबिक, आखिरी बार संजीवनी में नजर आईं सुरभि चंदना ने नागिन-5 की शूटिंग भी शुरू कर दी है। जल्द ही अभिनेत्री का प्रोमो रिलीज किया जाएगा। हिना खान का शो में कैमियो था और आखिरकार अब उनकी यात्रा समाप्त हो गई है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर