'नागिन 5' एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने खोला अपने करियर का बड़ा राज, बोलीं- पहले शो से कर दिया गया था बाहर

Surbhi Chandna on being replaced in first show: 'नागिन 5' एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने अपने करियर का बड़ा राज खोला है। सुरभि ने कहा कि उन्हें पहले शो से बाहर कर दिया गया था।

Surbhi Chandna
सुरभि चंदना  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • 'नागिन 5' दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है
  • शो के अब तक कुछ ही एपिसोड्स आए हैं
  • 'नागिन 5' में सुरभि चंदना अहम रोल में हैं

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में छोटे रोल से शुरुआत करने वाली सुरभि चंदना अपने करियर में अब काफी आगे बढ़ चुकी हैं। उन्होंने शोहरत पाने से पहले बहुत संघर्ष का सामना किया है। अब वह एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो 'नागिन 5' में अहम अहम रोल निभा रही हैं। सुरभि का 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से शुरू हुआ सफर 'नागिन 5' तक बेहद प्रेरणादायक है। हालांकि, शुरुआती दिनों में सुरभि के साथ एक ऐसा वाकया पेश आया था, जिसने उनके दिल को बहुत दुख पहुंचाया। दरअसल, सुरभि को करियर के पहले शो में सिलेक्ट करने के बाद आखिरी वक्त में बाहर कर दिया गया था। उन्होंने करियर का यह राज खुद बताया है।

'नागिन' 5 में शानदार एंट्री करने के बाद सुरभि चंदना ने 'जूम डिजिटल' के साथ खास बातचीत में अपने एक्टिंग के सफर और संघर्ष के बारे में बात की। सुरभि ने अपने करियर में संघर्षों के बारे में बात करते हुए कहा, 'जितना मुझे पता है, हर किसी को संघर्ष करना पड़ता है। लेकिन हर किसी का संघर्ष समान नहीं होता। मेरे संघर्ष की अगर आप किसी और के साथ तुलना करते हैं तो यह पूरी तरह से अलग हो सकता है। मैंने मैंने मास्टर किया, मैंने एजुकेशन पूरी की, मैं एक नौकरी कर रही था, जिसे मैंने बाद में छोड़ दिया। फिर मैं इस दुनिया में आ गई, वो भी अपनी जिंदगी में काफी देर से। उम्र कोई मायने नहीं रखती।'


सुरभि ने अपने संघर्ष का पर्सनल उदाहरण देते हुए कहा, 'जब मैंने अपना पहला शो शुरू किया था। मुझे एक शो ऑफर किया गया था, जिसमें मुझे एक लीड रोल निभाना था। मैंने इसके लिए शूटिंग की, मैंने लुक टेस्ट किए, मॉक शूट किए। सब कुछ किया। यह शो ऑन-एयर होने वाला था और फिर मुझे रिप्लेस कर दिया गया क्योंकि चैनल एक पॉपुलर चेहरा चाहता था। मैं बहुत नई थी। मैंने कुछ कैमियो को छोड़कर कुछ भी नहीं किया था। लेकिन वो बहुत ही निराशाजनक और दिल को दुखाने वाला था।'
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर