Naagin 4 Update: नाग‍िन 4 में हो गई बृंदा और देव की शादी, देखें बार‍िश में रोमांस की Leaked Photos

Brinda Dev Romance in Rain in Naagin 4 : नाग‍िन 4 के आने वाले एप‍िसोड्स में बृंदा और देव की अधूरी शादी पूरी हो जाएगी। साथ दोनों बारिश में रोमांस करते भी नजर आएंगे। इस सीन की फोटोज लीक हो गई हैं।

Naagin 4 Update: नाग‍िन 4 में हो गई बृंदा और देव की शादी, देखें बार‍िश में रोमांस की Leaked Photos
Naagin 4 update : र्शकों को बृंदा और देव की प्रेम कहानी लुभा रही है। 

नाग‍िन 4 की कहानी में कई ट्व‍िस्‍ट आ रहे हैं। वहीं दर्शकों को बृंदा और देव की प्रेम कहानी भी लुभा रही है। वैसे प‍िछले हफ्ते में दर्शकों का द‍िल तब टूट गया था जब दोनों की शादी अधूरी रह गई थी। बता दें क‍ि मान्‍यता के कहने पर नयनतारा को बचाने के लिए बृंदा खुद देव के साथ शादी के मंडप में पहुंच गई थी। हालांक‍ि राज खुल जाने पर देव की मां शादी को वहीं रोक देती है। 

लेकिन अब नाग‍िन 4 के सेट से जो तस्‍वीरें लीक हुई हैं उनमें  बृंदा यानी न‍िया शर्मा गले में मंगलसूत्र पहने नजर आ रही हैं। साथ ही लाल साड़ी में देव के साथ उनकी बार‍िश में रोमांस की तस्‍वीरें और वीड‍ियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। और फैन्‍स इनको पर्दे पर इस तरह देखने से पहले ही इनकी केमिस्‍ट्री पर फ‍िदा हो रहे हैं। 

अब सवाल ये क‍ि आख‍िर बृंदा ने देव को शादी के लिए कैसे मनाया? खबरों के मुताबिक, पहले से बृंदा को पसंद करने वाले देव को नयनतारा के जाने के बाद उसके साथ हुए अन्‍याय का एहसास हुआ होगा। वहीं बदले के लिए पार‍िख परिवार का ह‍िस्‍सा बनने को बेताब बृंदा ने भी इमोशनल कार्ड खेला है। 

जहां तक नयनतारा की बात है तो बेशक जैस्‍मीन भसीन का रोल खत्‍म नहीं हुआ है। वह व‍िष यानी अन‍िता हसंनदानी के साथ मिलकर बृंदा के ख‍िलाफ कोई जाल रचेगी। अब देखना ये है क‍ि बृंदा क‍िस तरह अपनी मां का बदला लेगी और कैसे वह इतने सारे दुश्‍मनों का एक साथ सामना करेगी! 

अगली खबर