Naagin 4: नागिन-4 में निया शर्मा पर भारी पड़ीं रश्मि देसाई, एक वार में वृंदा को शलाका ने किया चारों खाने चित

Naagin 4 Spoiler And 18 Written Update: नागिन-4 की धमाकेदार वापसी की है। पहले ही एपिसोड में प्यार, नफरत, बदला, खून, कातिल और सस्पेंस का मसाला एकता कपूर ने दर्शकों के सामने परोस दिया है...

Naagin 4 Nia sharma vijayendra kumeria And Rashami desai Anita hassanandani TV show Spoiler
निया शर्मा और रश्मि देसाई।   |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • नागिन-4 का पहला नया एपिसोड शनिवार को टेलिकास्ट हुआ।
  • वृंदा जहां अपना बदला लेने के लिए देव को जान से मारना चाहती है।
  • इधर शलाका, वृंदा का पत्ता साफ कर पारेख परिवार की बहू बनना चाहती है।

नागिन-4 की लॉकडाउन के बाद धमाकेदार वापसी की है। पहले ही एपिसोड में प्यार, नफरत, बदला, खून, कातिल और सस्पेंस का मसाला एकता कपूर ने दर्शकों के सामने परोस दिया है। वृंदा यानि निया शर्मा जहां अपना बदला लेने के लिए देव(विजयेंद्र कुमेरिया) को जान से मारना चाहती है। वहीं शलाका(रश्मि देसाई) लगातार पारेख परिवार को अपने कब्जे में कर रही हैं। ताकि वृंदा का पत्ता साफ कर शलाका पारेख परिवार की बहू बन जाए। 

इसी वजह से शलाका ने पहला खून भी कर दिया है। उसने अपनी ही ननद यानि देव पारेख की बहन बिली का खूब कर दिया है। नागिन-4 में बिली का एक और खूब हो गया है। शलाका ने अपने शातिर दिमाग का इस्तेमाल कर खून का पूरा इल्जाम वृंदा पर डाल दिया है। वहीं देव ने अब वृंदा को सिर्फ 24 घंटे दिए हैं जिसमें उसे अपनी बेगुनाही का सबूत लाना है। वृंदा लगातार बिली की खून के कातिल की तलाश कर रही है। 

विशाखा का खुला राज
नागिन-4 में रश्मि देसाई यानि शलाका को आखिरकार विशाखा उर्फ अनीता हसनंदानी का राज पता चल गया है। शलाका को पता चल गया है कि मुंडिका कोई नहीं उसके रूप में विशाखा है। विशाखा ही है जो शलाका के साथ फिर ये खेल, खेल रही है। हालांकि इस बार शलाका ने उसे पहचान लिया और अपने इशारों पर नचा रही है।  

निया शर्मा का खुल जाएगा नागिन राज
वृंदा यानि निया शर्मा सबूत के करीब पहुंच ही रही थीं कि तभी रश्मि देसाई यानि शलाका ने खूब के इल्जाम के बाद एक नई चाल चलकर फिर से उन्हें चारों खाने चित करने की योजना बना ली है। शलाका पूरे पारेख परिवार को बता देंगी कि वृंदा एक इच्छाधारी नागिन हैं। इसी के बाद सभी मिलकर उसपर बेलपत्र के साथ हमला कर देंगे और परिवार के सामने निया शर्मा का नागिन राज खुल जाएगा।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर