Naagin-4 में क्या नयनतारा उतारेगी वृंदा को मौत के घाट, मान्यता की वजह से होगा ऐसा

Naagin 4 Spoiler Nayantara Kill Vrandhya: मान्यता की असली बेटी वृंदा है इस बात का पता नयनतारा को चल चुका है। नयनतारा म्यूजिक कॉन्सर्ट में वृंदा को इच्छाधारी नागिन का रूप लेते देख लेती है...

naagin 4 spoiler Manyata start searching hard For real daughter And Nayantara Kill vrandhya
नागिन-4।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • नागिन-4 में देव को वृंदा से मोहब्बत होने लगी है।
  • देव की दादी उसे वृंदा को सब कुछ बताने के लिए कहती है।
  • देव जल्द ही अपने दिल की बात वृंदा के सामने रखने वाला है।

नागिन-4 में कहानी और भी दिलचस्प हो चुकी है। मान्यता अपनी असली बेटी को ढूंढने के लिए दिन रात जतन कर रही है। वो ना सिर्फ खतरों से भरे तिलस्मी रेगिस्तान में जाकर जादूई किताब लेकर आती है बल्कि शिव मंदिर में कड़ी तपस्या करती है। लेकिन मान्यता की अपनी ही बेटी नयनतारा उसकी पूजा में विघ्न डाल देती है। इसी वजह से मान्यता की खून पसीने की मेहनत बेकार हो जाती है। 
दरअसल मान्यता की असली बेटी वृंदा है इस बात का पता नयनतारा को चल चुका है। नयनतारा म्यूजिक कॉन्सर्ट में वृंदा को इच्छाधारी नागिन का रूप लेते देख लेती है। इसी सच्चाई को बताने नयनतारा उस वक्त मंदिर में पहुंचती है जब मान्यता तपस्या कर रही होती है। मंदिर में मान्यता चिल्ला चिल्ला कर भगवान से अपनी असली बेटी के बारे में पूछ रही होती और तभी दीवार पर वृंदा का नाम उभर कर आता है। जिसे मान्यता की बजाय नयनतारा देख लेती है। उसे पता चल जाता है कि वो अपनी मां मान्यता की असली बेटी नहीं है। नयनतारा ऐसे में वृंदा के बारे में मान्यता को कुछ ना बताने का निर्णय कर उसे खत्म करने का प्रण लेती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@naagin4.official) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@naagin4.official) on

नयनतारा अब वृंदा को अपने जाल में फंसाकर मौत के घाट उतारने वाली है। इसके लिए वो मान्यता की सिखाई गई विद्याओं का प्रयोग करेगी। नयनतारा नहीं चाहती है कि मान्यता को वृंदा की सच्चाई पता चलें। क्योंकि वृंदा को पहले ही देव पसंद करने लगा है और अब मान्यता की असली बेटी भी वही है। ऐसे में नयनतारा को लग रहा है कि उसके हिस्सा का सब कुछ वृंदा छीनने वाली है। इसी वजह से नयनतारा अब वृंदा को जान से ही मार देना चाहती है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@naagin4.official) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@naagin4.official) on

इधर देव को वृंदा से मोहब्बत होने लगी है। देव की दादी को ये बात पता है। दादी देव से वृंदा को सब कुछ बताने के लिए कहती है। देव जहां जल्द ही अपने दिल की बात वृंदा के सामने रखने वाला है। वहीं वृंदा भी अपने पिता से बार-बार बेहोश होने के बारे में बात करेगी। ऐसे में हो सकता है कि जल्द वृंदा को भी उसकी असलियत पता लग जाए।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर