Naagin-4 की ये लीड एक्ट्रेस भी अब जैसमीन भसीन के बाद छोड़ रही शो, जानें क्या है इसके पीछे की वजह?

Is Nia Sharma On Screen Mother Sayantani Ghosh To Exit Naagin 4: जैसमीन भसीन नागिन-4 से अलग हो चुकी हैं। अब खबर है कि एक और लीड स्टार एकता कपूर का शो नागिन-4 छोड़ रही है...

Nia Sharma Co star Sayantani Ghosh to exit show Naagin 4 After Jasmin Bhasin
टीवी सीरियल नागिन-4।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • नयनतारा का किरदार निभा रहीं जैसमीन भसीन नागिन-4 से अलग हो चुकी हैं।
  • खबर है कि एक और लीड स्टार एकता कपूर का शो नागिन-4 छोड़ रही है।

नागिन-4 लगातार दर्शकों के सामने नए-नए ट्विस्ट लेकर आ रहा है। जैसा कि पहले ही निया शर्मा और विजयेंद्र कुमेरिया की ऑनस्क्रीन जोड़ी बृंदा-देव फैन्स के दिलों में उतर चुकी है। वहीं अनीता हसनंदानी के विलेन रोल विशाखा को भी खूब पसंद किया जा रहा है। हालांकि निया शर्मा की को-स्टार रहीं जैसमीन भसीन नागिन-4 में अब नहीं दिख रही हैं। 
नयनतारा का किरदार निभा रहीं जैसमीन भसीन नागिन-4 से अलग हो चुकी हैं। और अब खबर है कि एक और लीड स्टार एकता कपूर का शो नागिन-4 छोड़ रही है। जी हां, सही पढ़ रहे हैं आप नागिन-4 की ये स्टार कोई और नहीं बल्कि मान्यता होंगी। मान्यता यानी टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष कुछ टाइम बाद ही सीरियल नागिन-4 से बाहर होने वाली हैं। 
सायंतनी घोष का नागिन-4 का सफर खत्म होने वाला है। शो में उनका रोल अब एंडिंग की तरफ है जल्द सायंतनी घोष इससे बाहर हो जाएंगी। टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सायंतनी घोष ने खुद इस खबर की पुष्टि की है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sayantanighosh0609) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sayantanighosh0609) on


सायंतनी घोष ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनका रोल अब खत्म हो रहा है। निर्माता शो के दर्शकों को उनकी सीट से दूर नहीं रखना चाहते हैं, इसलिए नागिन-4 की टीम कुछ ट्विस्ट और नए फैक्ट्स के साथ उन्हें चौंकाती रहना चाहती है। इसी में क्रिएटिव में तय किया है कि अब उनके चरित्र को समाप्त करने और आगामी ट्रैक में एक नया मोड़ लाने का फैसला किया है।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sayantanighosh0609) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@sayantanighosh0609) on


सायंतनी घोष ने बताया कि शो की टीम से अलग होना आसान नहीं होता है क्योंकि सभी अटैच हो जाते हैं। एक अभिनेता के रूप में हमेशा इस प्रक्रिया में बुरा लगता है, लेकिन इसमें कुछ किया नहीं जा सकता है क्योंकि यह मनोरंजन जगत का नियम है। 

 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर