Naagin 4: हो गया कंफर्म, एकता कपूर के सीरियल में नागिन बनेंगी क्रिस्‍टल डिसूजा और निया शर्मा

टीवी मसाला
Updated Oct 03, 2019 | 12:17 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

छोटे पर्दे के लोकप्रिय शो टीवी सीरियल नागिन का चौथा पार्ट जल्‍द शुरू होने वाला है। और इस सीरियल में नागिन का किरदार कौन निभाएगा, यह इंतजार भी अब खत्‍म हो गया है।

nia sharma and krystle dsouza
nia sharma and krystle dsouza 

छोटे पर्दे के लोकप्रिय शो टीवी सीरियल नागिन का चौथा पार्ट जल्‍द शुरू होने वाला है। और इस सीरियल में नागिन का किरदार कौन निभाएगा, यह इंतजार भी अब खत्‍म हो गया है। इस सीरियल में नागिन के किरदार के ल‍िए प्रोड्यूसर एकता कपूर ने दो बेहद खूबसूरत अदाकाराओं को चुना है। खास बात ये है कि ये दोनों पहले भी एक ही सीरियल में बहनों का किरदार निभा चुकी हैं। अब तक इस सीरियल के तीन सीजन आ चुके हैं और तीनों ही जबरदस्त हिट रहे हैं। अब जल्‍द ही चौथा सीजन शुरू होने वाला है। 

नागिन 4 के लिए जिन अभिनेत्रियों को फाइनल किया गया है उनमें क्रिस्‍टल डिसूजा और निया शर्मा हैं। ये दोनों अभिनेत्रियां पहले सीरियल एक हजारों में मेरी बहना है में साथ नजर आई थीं। क्रिस्‍टल डिसूजा नागिन से पहले ब्रह्मराक्षस सीरियल में डार्क रोल कर चुकी हैं वहीं निया इश्‍क में मरजावां में नजर आई थीं। दोनों ही अदाकाराएं टीवी के काफी पॉपुलर चेहरे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erkrek (@ektaravikapoor) on

नागिन 4 का टीजर सामने आ गया है और जल्द ही ये शो टीवी पर दस्तक देने वाला है। नागिन का सीजन 3 खत्म होने के तुरंत बाद ही इसके चौथे सीजन का प्रोमो जारी किया था। जिसके मुताबिक नया सीजन 50 पूनम के बाद का होगा और नागमणि को बड़ा खतरा होगा। नागिन 4 के टीजर में दो नागिन जंगल के रास्ते होते हुए भगवान शिव की पूजा के लिए जाती हुई नजर आ रही हैं। अगर आप टीजर को गौर से देखेंगे तो पेड़ के पीछे से क्रिस्‍टल डिसूजा का चेहरे की झलक नजर आएगी।

प्रोमो के जरिए सिर्फ इस बात का खुलासा किया गया है कि इस बार ऐसी नागिनों की कहानी दिखाई जाएगी जोकि भाग्य के चलते एक दूसरे के साथ ही रहने वाली है। इन दोनों अदाकाराओं से पहले दृष्टि धामी और जसमीन भसीन के नाम सामने आए थे। आपको बता दें कि नागिन के हर सीजन में 2 नागिन होती हैं। पिछले सीजन में सुरभि ज्योति के साथ अनिता हसनंदानी दिखी थीं। उससे पहले मौनी के साथ अदा खान नजर आईं थीं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर