Mujhse Shaadi Karoge: अनूप जलोटा पर भड़के पारस छाबड़ा, जसलीन की शादी को लेकर भजन सम्राट में किया था कमेंट

Paras Chhabra on Anup Jalota comment: हाल ही में जसलीन मथारू, पारस छाबड़ा के शो मुझसे शादी करोगे में पहुंची। इस पर अनूप जलोटा ने पारस को लेकर कुछ कहा था। जिसे सुनकर पारस भड़क गए।

Paras Chhabra on Anup Jalota comment
Paras Chhabra on Anup Jalota comment  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • पारस छाबड़ा को जसलीन के लिए सही लड़का नहीं मानते अनूप जलोटा
  • पारस ने अनूप जलोटा के कमेंट पर किया रिएक्ट
  • कहा- उन्हें जसलीन की जिंदगी में हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 13 अब खत्म हो गया है और उसकी जगह मुझसे शादी करोगे शुरू हुआ है। इस शो में बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट्स पारस छाबड़ा और शहनाज गिल अपने-अपने लिए पार्टनर सलेक्ट करेंगे। पारस के लिए कंटेस्टेंट्स में एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट जसलीन मथारू पहुंची हैं। जसलीन का नाम पहले भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ जुड़ा था, जब दोनों बिग बॉस में गए थे। हालांकि बाद में उन्होंने अपने रिश्ता गुरु और शिष्य का बताया। 

अनूप जलोटा को जसलीन के लिए सही नहीं लगे पारस
हाल ही में अनूप जलोटा ने जसलीन के पारस के शो में जाने पर कमेंट करते हुए एक वेबसाइट को बताया कि मुझे नहीं लगता कि वो (पारस) जसलीन के लिए सही लड़का है। अगर वो टू-टाइमिंग कर रहा है और रिएलिटी शो पर इसे स्वीकार कर रहा है तो मुझे नहीं लगता कि जसलीन को ऐसे शख्स से शादी करने के बारे में सोचना भी चाहिए। जलोटा के इस कमेंट से पारस भड़क गए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@jasleenmatharu) on

 

पारस ने कहा- उन्हें इसमें हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए
पारस ने बताया कि मुझे जसलीन मथारू के अतीत के बारे में कुछ नहीं पता और जो भी अनूप जलोटा जी मेरे बारे में कह रहे हैं, वो उनकी सोच है। लेकिन आखिर में ये जसलीन का फैसला है कि वो शादी मुझसे शादी करना चाहती हैं या नहीं। मुझे नहीं लगता कि उन्हें (अनूप जलोटा) को इसमें हस्तक्षेप करना चाहिए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@jasleenmatharu) on

 

अनूप जलोटा ने ढूंढ़ लिया जसलीन के लिए लड़का
वहीं अनूप जलोटा की अगर बात करें तो उन्होंने जसलीन की शादी के बारे में बात करते हुए बताया कि वे और जसलीन के पिता जसलीन को सैटल होते देखना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि जसलीन के पिता और मैंने उनके (जसलीन) के लिए लड़के की तलाश भी शुरू कर दी है। हमने एक लड़का देखा है, जो विदेश में सैटल है, लेकिन अभी ये बात बहुत शुरुआती स्टेज में है, तो अभी हम इस बारे में कुछ नहीं बता सकते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर