कोरोना से उबरने के बाद मोनालिसा ने कराया ग्लैमरस फोटोशूट, वेस्टर्न ड्रेस में मचाया तहलका

एक्ट्रेस और बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट मोनालिसा ने हाल ही में कोरोना को मात दी है। अब मोनालिसा ने नए फोटोशूट से आग लगाई है। देखे मोनालिसा की ग्लैमरस फोटोशूट की फोटोज....

Monalisa
Monalisa 

मुख्य बातें

  • मोनालिसा कोरोना से उबर गई हैं।
  • मोनालिसा ने अब ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है।
  • मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ग्लैमरस फोटोशूट की फोटोज शेयर की है।

मुंबई. मोनालिसा भोजपुरी के अलावा  टीवी की भी सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस में से एक हैं। मोनालिसा ने कई सुपरहिट भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वह बिग बॉस 10 में भी नजर आ चुकी हैं। मोनालिसा अपन नए फोटोशूट से तहलका मचाया है। 

मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ग्लैमरस फोटोशूट की फोटोज शेयर की है। मोनालिसा ने लाइट स्काई ब्लू कलर की ट्यूनिक ड्रेस पहनी हुई है। इसके साथ ही ओपन हेयर और न्यूड मेकअप कैरी किया है। 

फोटोशूट के बैकग्राउंड में एक बड़ी सी बिल्डिंग नजर आ रही है, जो फोटोशूट को परफेक्ट बना रहा है।  मोनालिसा के फैंस उनके ग्लैमरस फोटोज पर कमेंट कर जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

Monalisa

कोरोना से हुई थीं संक्रमित 
मोनालिसा अप्रैल 2021 को कोरोना से संक्रमित हो गई थी। उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत ने इस बात की पुष्टि की थी।  विक्रांत ने मोनालिसा के कोविड पॉजिटिव होने की खबर की पुष्टि करते हुए कहा है कि मोनालिसा कोरोना पॉजिटिव हैं।

विक्रांत ने आगे कहा, 'उन्हें कोई लक्षण नहीं थे। इसीलिए वह होम क्‍वारंटीन में हैं और पूरा एहतियात बरत रही हैं। वह घर पर ही अपना इलाज कराएंगी। मैं यूपी में हूं और मुम्बई में मोनालीसा अभी अकेली ही हैं और अकेले खुद का ख्याल रख रहीं हैं। मैं यहां सेफ हूं।'

Monalisa

इस सीरियल में आ रही हैं नजर
भोजपुरी इंडस्‍ट्री में मोनालि‍सा का एक बड़ा नाम हैं। उनका जन्म 21 नवंबर 1982 में हुआ था और अब तक वह 125 से भी ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Monalisa

मोनालि‍सा का असली नाम अंतरा बिस्‍वास है लेकिन परदे और स्टेज पर वह फैंस के बीच मोनालि‍सा के नाम से मशहूर हैं।  मोनालिसा इन दिनों सीरियल नमक इश्‍क में नजर आ रही हैं। वह इस शो में निगेटिव रोल में नजर आ रही हैं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर