मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा का अंग्रेजी गाने पर जबरदस्त डांस, VIDEO में फैंस को दिया चैलेंज

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें टीवी अभिनेत्री एक अंग्रेजी गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

Viral Dance video of Madalsa Sharma
मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा का वायरल डांस वीडियो  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अनुपमा सीरियल की एक्ट्रेस का डांस वीडियो वायरल
  • अंग्रेजी गाने पर थिरकीं मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा
  • वायरल हुआ डांस करते हुए टीवी एक्ट्रेस का वीडियो

मुंबई: मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा इन दिनों टीवी शो अनुपमा में ’काव्या के किरदार' के रूप में खूब पसंद की जा रही हैं। साथ ही, अभिनेत्री अपने डांस वीडियो और ग्लैमरस तस्वीरें साझा करने को लेकर भी सुर्खियां बटोरती रहती हैं। मदालसा शर्मा ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह लोकप्रिय अंग्रेजी गीत 'डोन्ट रश' पर शानदार डांस मूव्स दिखा रही हैं। मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा डांस वीडियो के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर फैंस तेजी से देख और शेयर कर रहे हैं।

वीडियो में मिथुन चक्रवर्ती की बहू टीवी शो 'अनुपमा' में अन्य सहायक कलाकारों के साथ डांस कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने लाल रंग की साड़ी पहन रखी है। मदालसा के इस डांस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इसी के चलते इस वीडियो को अब तक एक लाख 28 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। मदालसा शर्मा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया है।

बता दें कि मदालसा शर्मा इन टीवी शो 'अनुपमा' में काव्या झावेरी (काव्या) का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने मिमोह चक्रवर्ती से शादी की है। मदालसा एक बहुत प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं और तेलुगु फिल्म उद्योग में जाना माना नाम हैं।

मदालसा शर्मा प्रसिद्ध अभिनेत्री शीला शर्मा और निर्माता-निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी हैं। शीला ने 90 के दशक के महाभारत में देवकी का किरदार निभाया था। मदालसा ने 2009 में तेलुगु फिल्म 'फिटिंग' से अभिनय की शुरुआत की थी और इसके अलावा उन्होंने कन्नड़ फिल्म 'शौर्य' में भी काम किया है। वह सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर