कपिल शर्मा ने बताया शो में आ रही महाभारत की कास्ट, फैन्स बोले- संजय से कहना IPL की लाइव कमेंट्री कर दें...

the kapil Sharma Show Mahabharat Guest: कपिल शर्मा ने ट्वीट किया- आज महाभारत के एक्टर्स आ रहे हैं, कोई सवाल पूछना चाहते हैं तो भेज दें। फैन्स कर रहे ऐसे कमेंट्स....

the kapil Sharma Show Inviting Mahabharat Star Cast In show Fan Send Weird question for them
द कपिल शर्मा शो। 

मुख्य बातें

  • द कपिल शर्मा शो का नया एपिसोड खास होने वाला है।
  • इसबार शो में सीरियल महाभारत की कास्ट नजर आने वाली है।
  • कपिल ने ट्वीट कर बताया कि महाभारत के एक्टर्स आ रहे हैं। 

कपिल शर्मा शो का नया एपिसोड इसबार खास होने वाला है। क्योंकि नए एपिसोड में फेमस टीवी शो महाभारत की कास्ट नजर आने वाली है। कपिल ने खुद अपने फैन्स को द कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड के बारे में जानकारी दी है। कपिल शर्मा ने ट्वीट कर बताया कि पौराणिक टीवी शो महाभारत के एक्टर्स आ रहे हैं। 

कपिल शर्मा ने ट्वीट किया, 'आज महाभारत के एक्टर्स आ रहे हैं, कोई सवाल पूछना चाहते हैं, तो कमेंट में भेज दें... धन्यवाद।' कपिल के ट्वीट पर महाभारत के फैन्स ने अपने-अपने जवाब भेजने शुरू कर दिए हैं। 

फैन्स भेज रहे कपिल शर्मा को ऐसे सवाल 
एक यूजर ने लिखा उनसे पूछना- महाभारत के सेट के डायलॉग गलती से घर पर जाकर अपनी बीवी से बोलते थे...?
दूसरे यूजर ने महाभारत की कास्टिंग को लेकर सवाल किया। उसने लिखा- 'भीम को अर्जुन क्यूं नहीं बनाया?'
एक यूजर ने सवाल में लिखा- कृष्णा का किरदार जबरदस्त था, बहुत ही शानदार तरह से अदाकारी की, उन्होंने जय श्री कृष्णा में भी। मुझे सिर्फ इतना ही पूछना हैं की महाभारत करते समय और उसके बाद उनके जीवन में क्या बदलाव आया।

कपिल शर्मा को भेजे फैन्स ने कुछ मजेदार सवाल 
कपिल के ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा- महाभारत शूट करते समय युद्ध की पहले से तैयारी करते थे कि सेट पर जाकर ही शुरू हो जाते थे?
एक ने सवाल किया- आज महाभारत बने तो कपिल शर्मा किस भूमिका में फिट हो सकते हैं ?
दूसरे यूजर लिखा- संजय को पूछना की दुबई से IPL की लाइव कमेंट्री करे...।

बिना ऑडियंस के हो रही शूटिंग
कोरोना वायरस महामारी के बीच द कपिल शर्मा शो की पूरी कास्ट ने एकबार फिर से शूटिंग शुरू कर दी है। हालांकि इस मुश्किल वक्त में सभी कास्ट एंड क्रू काफी सावधानियां बरत रहे हैं। सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए कपिल शर्मा के शो में फिलहाल लाइव ऑडियंस के आने पर भी रोक लगी हुई है। जब तक स्थितियां सामान्य नहीं हो जाती हैं शो में बिना ऑडियंस के ही शूटिंग होगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर