Kumkum Bhagya में नजर आएंगी Maera mishra, टॉपलेस होकर फैंस के उड़ा चुकी हैं होश

Maera mishra will enter in tv show kumkum bhagya: 'महाराज की जय हो' और 'बहू बेगम' जैसे शोज में नजर आ चुकीं टीवी अभिनेत्री मायरा मिश्रा अब जीटीवी के सीरियल कुमकुम भाग्‍य में एंट्री मारने जा रही हैं।

Maera Mishra
Maera Mishra 

मुख्य बातें

  • अपने हॉट अंदाज के ल‍िए फैंस के बीच मशहूर हैं मायरा
  • महाराज की जय हो और बहू बेगम में आ चुकी हैं नजर
  • स्पिलिट्सविला के 11वें सीजन में भी हुई थीं शामिल

Maera mishra will enter in tv show kumkum bhagya: 'महाराज की जय हो' और 'बहू बेगम' जैसे शोज में नजर आ चुकीं टीवी अभिनेत्री मायरा मिश्रा अब जीटीवी के सीरियल कुमकुम भाग्‍य में एंट्री मारने जा रही हैं। जल्‍द ही सीरियल की शूटिंग शुरू होने जा रही है। सभी सितारे एक बार फ‍िर काम पर लौटने का तैयार हैं। पूरे एहतियात के साथ सेट्स पर काम शुरू होगा। 

बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, जी टीवी के सुपरहिट सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में मायरा मिश्रा को खास और अहम किरदार के लिए चुना गया है। इस सीरियल में मायरा सृति झा और शब्बीर आहलूवालिया की बेटी का रोल अदा निभाएंगी। इस रोल को पहले नैना सिंह अदा कर रही थी। मायरा के फैंस इस खबर से बेहद रोमांचित हैं और उनके पर्दे पर आने का इंतजार कर रहे हैं। कुमकुम भाग्‍य सीरियल दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है। यह सीरियल लॉकडाउन से पहले हमेशा टीआरपी की लिस्‍ट में अच्‍छे पायदान पर रहता था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maera Mishra (@maeramishra) on

गाने में हो चुकीं हैं टॉपलेस
मायरा मिश्रा तब चर्चा में आई थीं जब वह एक गाने में टॉपलेस हो गई थीं। बॉलीवुड एक्टर और शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन संग गाने 'सोणियो 2.0' में मायरा टॉपलेस नजर आई थीं। इस गाने में दोनों की कमाल की केमिस्ट्री लग रही थी। 

अध्‍ययन सुमन को कर रही हैं डेट 
मायरा मिश्रा लंबे समय से अध्ययन सुमन को डेट कर रही हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर उनके साथ ली गई रोमांटिक तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। मायरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने हॉट फोटोज से आग लगाती रहती हैं। वह स्पिलिट्सविला के 11वें सीजन में नजर आ चुकी हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर