'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या ने कराया कोरोना टेस्ट, हाल ही में मनाया था जन्मदिन का जश्न

जी टीवी के फेमस सीरियल 'कुंडली भाग्य' की अदाकारा श्रद्धा आर्या को कोराना वायरस का डर सता रहा है। जन्‍मदिन का जश्‍न मनाने के बाद उन्‍होंने कोरोना वायरस टेस्ट करवाया है।

Shraddha Arya.jpg
Shraddha Arya 

मुख्य बातें

  • टीवी अदाकारा श्रद्धा आर्या ने कराया कोरोना टेस्‍ट
  • इन दिनों पुणे के एक वेलनेस रिजॉर्ट में हैं श्रद्धा आर्या
  • जन्‍मदिन के जश्‍न के बाद सता रहा कोरोना का डर

जी टीवी के फेमस सीरियल 'कुंडली भाग्य' की अदाकारा श्रद्धा आर्या को कोराना वायरस का डर सता रहा है। जन्‍मदिन का जश्‍न मनाने के बाद उन्‍होंने कोरोना वायरस टेस्ट करवाया है। तीन दिन पहले ही श्रद्धा आर्या ने अपना जन्मदिन सेलीब्रेट किया है। इस दौरान श्रद्धा आर्या ने अपनी दोस्‍तों के साथ जमकर मस्ती की थी। इस सेलिब्रेशन के बाद श्रद्धा आर्या टेंशन में आ गईं और उन्‍होंने कोरोना टेस्‍ट कराने का फैसला किया।

बता दें कि कोरोना महामारी बहुत तेजी से फैल रही है। भारत में संक्रमितों की संख्‍या लगातार बढ़ रही है। वर्तमान में यहां 80 लाख से अधिक लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। फ‍िल्‍म और टीवी जगत के लोग भी इस बीमारी के चपेट में आए हैं। सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन का परिवार कोरोना वायरस से जूझ चुका है, वहीं टीवी के कई एक्‍टर इसकी चपेट में आ चुके हैं। यही वजह है कि बाकी सितारे कोई रिस्‍क नहीं लेना चाहते हैं। 

श्रद्धा आर्या ने कोरोना टेस्‍ट कराने के बाद इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ यह बात शेयर की। उन्‍होंने इंस्‍टा  स्टोरी में लिखा, 'मैंने और मेरे दोस्तों ने एहतियात के तौर पर कोरोना वायरस टेस्ट करवाया है। इस घातक बीमारी से बचना जरूरी है। मेरी गुजारिश है कि आप सब लोग भी मास्क पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखें। मुंबई वापस आने बाद मैं भी इन सभी नियमों का अच्छे से पालन करुंगी।' 

साथ सितारों को हुई टेंशन 

श्रद्धा आर्या इन दिनों पुणे के एक वेलनेस रिजॉर्ट में अपनी दोस्‍तों के साथ हैं। यहां एन्‍जॉय करते हुए उनकी कई तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। हालांकि इंस्‍टा स्‍टोरी पर कोरोना टेस्‍ट की बात सामने आने पर उनके साथ सितारों को टेंशन होने लगी हैं। सितारे उन्‍हें मैसेज कर हालचाल ले रहे हैं और ख्‍याल रखने की नसीहत दे रहे हैं। बता दें कि श्रद्धा काफी वक्‍त से कुंडली भाग्‍य शो का हिस्‍सा है। लंबे ब्रेक के बाद कुछ वक्‍त पहले ही इस शो की शूटिंग शुरू हुई है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर