Coronavirus की वजह से बंद हुए 'कुंडली भाग्‍य' और 'कुमकुम भाग्‍य', साक्षी-राम कपूर के शो ने ली जगह

फ‍िल्‍मों के बाद अब टीवी सीरियल्‍स पर भी कोरोना वायरस की वजह से प्रभावित होने लगे हैं। बीते कई दिनों से सीरियल्‍स की शूटिंग बंद है जिसकी वजह से बैकअप एपिसोड खत्‍म हो गए हैं।

Sakshi Tanwar and Ram kapoor
Sakshi Tanwar and Ram kapoor 

फ‍िल्‍मों के बाद अब टीवी सीरियल्‍स पर भी कोरोना वायरस की वजह से प्रभावित होने लगे हैं। बीते कई दिनों से सीरियल्‍स की शूटिंग बंद है जिसकी वजह से बैकअप एपिसोड खत्‍म हो गए हैं। ऐसे में कई शोज को बंद किए जा रहे हैं। जानी मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर ने अपने लोकप्रिय शो कुंडली भाग्‍य और कुमकुम भाग्‍य  को बंद करने का ऐलान किया है। जो लोग 'कुंडली भाग्य' और 'कुमकुम भाग्य' के फैन हैं, उनके लिए यह खबर किसी झटके से कम नहीं है। 

यह फैसला लेना एकता कपूर के ल‍िए भी काफी मुश्‍किल रहा होगा, इस बात का अंदाजा उनकी इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट देखकर लगाया जा सकता है। कोरोनावायरस जिस तेजी से पांव पसार रहा है, उससे निपटने के लिए 14 अप्रैल तक लॉकडाउन कर दिया गया है। ऐसे में लंबे समय तक इन शोज की शूटिंग नहीं हो पाएगी। रिपीट टेलीकास्‍ट दिखाने की बजाय मेकर्स ने इन शोज को फ‍िलहाल बंद करने का ऐलान किया है। 

टीआरपी में हमेशा टॉप पर रहने वाले इन दोनों शोज की जगह अब राम कपूर और साक्षी तंवर का शो टेलिकास्ट किया जाएगा। एकता कपूर ने पोस्‍ट में लिखा कि हम कुमकुम भाग्‍य और कुंडली भाग्‍य के नए एपिसोड नहीं बना सकते हैं इसलिए हम इन दोनों शोज की जगह दो नए शो ला रहे हैं। अब रात को 9 बजे से 10 बजे तक, करण-प्रीता या अभि-प्रज्ञा के बजाय आपको करण-टिप्सी देखने को मिलेंगे। वहीं एक शो की जगह लेगा शरमन जोशी और आशा नेगी का शो। 25 मार्च से 10 बजे जी टीवी पर इस शो का प्रसारण होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erkrek (@ektarkapoor) on

बता दें कि पूरे विश्‍व में इस वक्‍त कोरोना वायरस ने हाहाकार मचा रखा है। चीन के वुहान शहर से शुरू हुए इस वायरस ने इटनी, ईरान, अमेरिका जैसे कई देशों में हजारों की जानें ले लीं और अब यह भारत में भी फैल चुका है। भारत में अब तक संक्रमण के 598 केस सामने आ गए हैं जिनमें से 12 की मौत हो गई है। एहतियात के तौर पर पूरे देश में लॉकडाउन कर दिया गया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर