सीरियल कुमकुम भाग्य की एक्ट्रेस को मिली एक और बॉलीवुड फिल्म, धर्मा प्रोडक्शन ने किया साइन

टीवी मसाला
Updated Oct 06, 2019 | 12:54 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर एक बार फिर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं। खबर है कि मृणाल को एक और नई बॉलीवुड फिल्म मिल गई है...

mrunal thakur sign ghost stories After hrithik roshan super 30
मृणाल ठाकुर।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने नई बॉलीवुड फिल्म साइन कर ली है।
  • मृणाल को हाथ इसबार धर्मा प्रोडक्शन की नई फिल्म लगी है।
  • मृणाल ठाकुर ने खुद अपने फैन्स के साथ ये खुशखबरी शेयर की है।

टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य और सौभाग्य लक्ष्मी फेम एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर एक बार फिर अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं। खबर है कि मृणाल को एक और नई बॉलीवुड फिल्म मिल गई है। खास बात तो ये है कि उनके हाथ इसबार धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म लगी है। जी हां, खुद मृणाल ठाकुर ने अपने फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर ये खुशखबरी शेयर की है। उन्होंने बताया कि जल्द ही वो अपकमिंग फिल्म घोस्ट स्टोरीज में नजर आएंगी। 
मृणाल ठाकुर ने फिल्म घोस्ट स्टोरीज का क्लैपबोर्ड शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'यह बहुत ही खास मौका है। करण आपका शुक्रिया।' वैसे आपको बताते चले मृणाल ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक मृणाल ने अपने रोल की शूटिंग 2 अक्टूबर से शुरू की है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@mrunalofficial2016) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@mrunalofficial2016) on

 


मृणाल ठाकुर की इस फिल्म में दो और नए चेहरे नजर आएंगे। करण जौहर ने यूट्यूब सेंसेशन कुशा कपिला और अविनाश तिवारी को भी फिल्म में काम करने का मौका दिया है। फिल्म को करण जौहर फिल्ममेकर जोया अख्तर, अनुराग कश्यप और दिबाकर बनर्जी के साथ मिलकर बना रहे हैं। पहले भी इन चारों डायरेक्टर ने साथ में बॉम्बे टॉकीज और लस्ट स्टोरीज बनाई है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@mrunalofficial2016) on


बात अगर मृणाल ठाकुर के फिल्मी करियर की करें तो वो पहले सुपर-30 और बाटला हाउस में नजर आ चुकी हैं। अपकमिंग प्रोजेक्ट में मृणाल के पास घोस्ट स्टोरीज के अलावा फरहान अख्तर की तूफान भी है। 

 

अगली खबर