Kulfi Kumar Bajewala: कुल्फी कुमार बाजेवाला सीरियल हो रहा बंद, 7 फरवरी 2020 को आएगा आखिरी एपिसोड

Kulfi Kumar Bajewala Serial End Soon: सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला को टाइम स्लॉट बदलने की वजह से बड़ा झटका लगा था। इसका टाइम स्लॉट को रात 8.30 बजे से हटाकर 6.30 बजे कर दिया गया था...

Mohit malik Aakriti sharma TV serial kulfi kumar bajewala Going On Air Soon
कुल्फी कुमार बाजेवाला।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला बंद हो रहा है।
  • टाइम स्लॉट बदलने की वजह से सीरियल को बड़ा झटका लगा था।
  • मोहित मलिक, आकृति शर्मा इसमें लीड रोल निभाते हैं।

कुल्फी कुमार बाजेवाला छोटे परदे के सबसे लोकप्रिय सीरियल में से एक है। ऑडियंस को लगातार इस शो ने खूब एंटरटेन किया है। लेकिन अब टीवी सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला बंद होने वाला है। म्यूजिकल ड्रामा बेस्ड ये शो अपनी यूनिक स्टोरीलाइन और किरदारों की वजह से खूब पसंद किया जा रहा है। 
सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला की कहानी एक बेटी की यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है। जो कि अपने बायोलॉजिकल पिता की तलाश में है। हालांकि अब सभी कुल्फी कुमार बाजेवाला के फैन्स के लिए दुखद खबर है क्योंकि ये शो जल्द ही ऑफ एयर होने वाला है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@mohitmalik1113) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@cutipie_myrasingh_fp) on


जी हां, आप ये सही पढ़ रहे हैं। नीलांजना पुरकायस्थ और गुल खान द्वारा प्रोड्यूज सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला 7 फरवरी 2020 को बंद हो जाएगा। सीरियल को टाइम स्लॉट बदलने की वजह से बड़ा झटका लगा था। जब इसके टाइम स्लॉट को रात 8.30 बजे से हटाकर 6.30 बजे कर दिया गया। इसी के बाद से कुल्फी कुमार बाजेवाला की टीआरपी में गिरावट आने लगी थी। अब इस टाइम पर सीरियल ये जादू है जिन्न का टेलिकास्ट होने लगा है। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@_anonymous_malvii) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@mohitmalik1113) on


सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला में मोहित मलिक, आकृति शर्मा, मायरा सिंह, अंजलि दिनेश आनंद लीड रोल में हैं। बताया जा रहा है कि वर्तमान में चैनल के पास पाइपलाइन में अब तक कई अपकमिंग शोज हैं। यही वजह है कि कुल्फी कुमार बाजेवाला जल्द खत्म हो जाएगा। हालांकि शो की स्टारकास्ट और मेकर्स ने अभी तक इसकी ऑफिशियल घोषणा नहीं की है।

 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...