Kuch Toh Hai: एकता कपूर के टीवी शो को नहीं मिल रही TRP, इसलिए महीनेभर पहले शुरू हुआ कुछ तो है शो हो रहा बंद?

Kuch Toh Hai Off Air?: एकता कपूर का ये नया टीवी शो कुछ तो है 7 फरवरी को ऑनएयर हुआ है। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि ये सीरियल ऑफ एयर हो रहा है...

Harsh Rajput krishna mukherjee TV show Kuch Toh Hai go off air last episode on March 21?
कुछ तो है टीवी सीरियल। 

मुख्य बातें

  • नागिन-5 के अंत से कुछ तो है- नागिन एक नए रंग में की शुरुआत हुई है।
  • सीरियल की कहानी इस बार एक वैम्पायर और एक सुपरगर्ल की है।
  • अब खबर है कि नया टीवी शो कुछ तो है बंद होने जा रहा है।

सुपरनैचुरल टीवी शोज ने हमेशा दर्शकों को उत्साहित किया है और एकता कपूर की नागिन सीरीज पसंदीदा रही है। हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि नागिन सीरीज को किसी की नजर लग गई है। पहले नागिन सीजन 4 और फिर नागिन-5 अचानक से ऑफ एयर कर दिए गए। सालभर के अंतराल में नागिन से 2 सीजन ऑफ एयर हो गए। हालांकि मेकर्स हाल ही में नागिन का स्पिन ऑफ शो कुछ तो है(Kuch Toh Hai) लेकर आए हैं।

एकता कपूर का ये नया टीवी शो कुछ तो है 7 फरवरी को ऑनएयर हुआ है। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि ये सीरियल ऑफ एयर हो रहा है। जी हां, सिर्फ एक महीने पहले ही शुरू हुए सीरियल कुछ तो है के बंद होने की खबरें सामने आने लगी हैं। पिछले कुछ टाइम से ये चर्चा तेज हो रही है लेकिन इसे लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। 

द टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, कुछ तो है बंद हो रहा है और इसका आखिरी एपिसोड 21 मार्च को प्रसारित किया जाएगा। दो महीने से भी कम समय में यह शो समाप्त हो सकता है। क्योंकि इसकी टीआरपी लगातार असफल हो रही है। रिपोर्ट के मुताबिक शो के क्रू मेंबर्स और सितारे इसके बारे में जानते हैं। हाल ही में, कई शो खराब रेटिंग के कारण ऑफ-एयर हो रहे हैं। 

आपको बता दें, कुछ तो है शो में कृष्ण मुखर्जी और हर्ष राजपूत लीड रोल में हैं। ये सीरियल नागिन 5 का स्पिन ऑफ है। जिसमें शरद मल्होत्रा और सुरभि चंदना की जबरदस्त केमिस्ट्री ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया था। छह महीने चलने के बाद नागिन-5 फरवरी में ऑफ एयर हो गया था।

आपको बता दें, नागिन-5 के अंत से कुछ तो है- नागिन एक नए रंग में की शुरुआत हुई है। सीरियल की कहानी ना तो नाग वंश के बारे में और ना ही चीलों के बारे में है। इस बार कहानी में वैम्पायर है और एक सुपरगर्ल भी। प्रिया जिसके पास सुपरपावर्स हैं और वो समाज की भलाई के लिए इसका इस्तेमाल करती है। वहीं दूसरी तरफ आदिनागिन बानी(सुरभि चंदना) और चील वीर(शरद मल्होत्रा) का बच्चा रेहान है। प्रकृति से खिलाफ हुए चील और नागिन के मिलन से पैदा हुआ बच्चा शापित है। वो ना तो चील है और ना ही नाग...। रेहान एक वैम्पायर है जो कि इंसानों का खून पीकर जिंदा रहता है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर