पति के निधन के बाद भावुक हुईं एक्ट्रेस कृतिका देसाई, फोटो शेयर कर लिखा ये इमोशनल पोस्ट

एक्ट्रेस कृतिका देसाई (Krutika Desai) के पति और एक्टर इम्तियाज खान (Imtiaz Khan) का हाल ही में निधन हो गया था। अब एक्ट्रेस ने अपने पति को याद कर उनके लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा।

Krutika Desai with her husband
Krutika Desai with her husband 

मुख्य बातें

  • हाल ही में एक्ट्रेस कृतिका देसाई के पति इम्तियाज खान का निधन हो गया था
  • अब कृतिका ने अपने पति की फोटो शेयर कर उन्हें याद किया
  • मालूम हो कि इम्तियाज अमजद खान के भाई थे

बॉलीवुड एक्टर इम्तियाज खान का हाल ही में निधन हो गया था और उन्होंने 15 मार्च को आखिरी सांस ली। जानकारी के मुताबिक दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हुई। अब उनकी पत्नी और एक्ट्रेस कृतिका देसाई खान ने उन्हें याद करते हुए उनके साथ फोटो शेयर कर इमोशनल पोस्ट लिखा।

कृतिका देसाई ने इम्तियाज के साथ फोटो शेयर की जिसमें दोनों साथ में काफी खुश दिख रहे हैं और ब्लैक कपड़ों में दिख रहे हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, 'मेरे दोस्त, फिलॉसफर, गाइर और लवर... जब तब हम फिर नहीं मिलते, तब तक के लिए अल्लाह हाफिज।' कृतिका ने जैसे ही यह पोस्ट किया फैंस ने उन्हें सांत्वना भरे कमेंट किए तो वहीं कुछ यूजर्स ने इम्तियाज की आत्मा की शांति के लिए दुआ भी मांगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kruttika Desai (@kruttika_desai) on

मालूम हो कि इम्तियाज मशहूर एक्टर जयंत खान के बेटे और अमजद खान (शोले के गब्बर) के भाई थे। इम्तियाज ने भी कई फिल्मों में काम किया था जिसमें यादों की बारात, धर्मात्मा, प्रतिज्ञा और दयावान जैसी फिल्मों में काम किया। उनके निधन की खबर एक्टर जावेद अख्तर ने सोशल मीडिया पर दी थी। 

कृतिका की बात करें तो उन्होंने इंसाफ, दत्तक द अडॉप्टेड, दस्तक, सेक्शन 375 जैसी फिल्मों में काम किया। इसके अलावा वो देख भाई देख, बेताल पच्चिसी, बुनियाद, चंद्रमुखी, चंद्रकांता, नूरजहां, कुमकुम- एक प्यारा सा बंधन, तुम्हारी दिशा, एयर हॉस्टेस, वो रहने वाली महलों की, उतरन, मेरे अंगने में, शक्ति- अस्तिव के एहसास की, जीजी मां और लाल इश्क में नजर आ चुकी हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर