Khatron Ke Khiladi विजेता को मिला Bigg Boss 15 का ऑफर, क्या आशीष चौधरी कहेंगे सलमान खान के शो को हां?

Ashish chaudhary gets Salman khan TV Show offer?: अब से अगले छह महीने में, बिग बॉस का अगला सीजन यानि बिग बॉस-15 फ्लोर पर आ जाएगा। शो के निर्माताओं ने पहले ही बड़े सितारों से संपर्क करना शुरू कर दिया है...

Ashish chaudhary Khatron Ke Khiladi winner gets Salman khan TV Show Bigg Boss 15 offer?
रोहित शेट्टी और आशीष चौधरी। 

मुख्य बातें

  • अगले छह महीने में बिग बॉस-15 फ्लोर पर आ जाएगा।
  • इसबार कॉमनर भी बिग बॉस-15 में हिस्सा ले सकते हैं।
  • साथ ही निर्माताओं ने बड़े सितारों से संपर्क करना शुरू कर दिया है।

बिग बॉस 14 खत्म हो चुका है और इस सीजन की विजेता रुबीना दिलाइक बन चुकी हैं। हालांकि सलमान खान और मेकर्स को सीजन 14 सफल बनाने के लिए कई बदलावों से गुजरना पड़ा। निर्माताओं ने पुराने कई कंटेस्टेंट को शो में एंट्री कराई। साथ ही, इस सीजन में कई नियमों को बदल दिया गया। बहुत सारे ड्रामे और ट्विस्ट के बाद, बिग बॉस सीजन 14 सफल हो सका। आखिरकार रुबीना विनर तो राहुल वैद्य रनर अप बनकर सामने आए।

अब से अगले छह महीने में, बिग बॉस का अगला सीजन यानि बिग बॉस-15 फ्लोर पर आ जाएगा। निर्माताओं ने एक बार फिर से आम लोगों के लिए इस सीजन का दरवाजा खोल दिया है। इसबार कॉमनर भी बिग बॉस-15 में हिस्सा ले सकते हैं। वैसे बिग बॉस सीजन 10, 11 और 12 में आम लोगों को मशहूर हस्तियों के रूप में देखा गया था। लेकिन सीजन 13 और 14 में आम लोगों को रियलिटी शो में हिस्सा लेने के लिए आमंत्रित नहीं किया गया।

लेकिन अब मेकर्स एक बार फिर कॉमनर एंगल को लेकर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, ऐसा लगता है कि शो के निर्माताओं ने पहले ही बिग बॉस के लिए बड़े सितारों से संपर्क करना शुरू कर दिया है।

जेनिफर विंगेट, निकितिन धीर, अदा खान, अभिजीत सावंत, निखिल चिनपा, अंकिता लोखंडे, तेजस्वी प्रकाश, शशांक व्यास और रक्षंदा खान सहित कई नाम संभावित कंटेस्टेंट के रूप में सामने आ रहे हैं। अब इस लिस्ट में कोई और नहीं बल्कि खतरों के खिलाड़ी विनर का नाम भी जुड़ गया है। ये विनर कोई और नहीं बल्कि आशीष चौधरी हैं।


मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, ऐसा बताया जा रहा है कि धमाल अभिनेता आशीष चौधरी को बिग बॉस के अगले सीजन की पेशकश की गई है, हालांकि इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है। आशीष झलक दिखला जा जैसे रियलिटी शो का हिस्सा रहे हैं और खतरों के खिलाड़ी के विजेता भी रहे हैं। 

यह देखना दिलचस्प होगा कि वह इस ऑफर को स्वीकार करते हैं या नहीं। आपको बता दें, बिग बॉस सीजन 15 के लिए ऑनलाइन ऑडीशन हो रहे हैं। इसके लिए प्रोसेस शुरू हो गई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर