Khatron Ke Khiladi 10: रोहित शेट्टी के रियलिटी शो की होगी वापसी, जल्द फिर शुरू होगा खतरों के खिलाड़ी-10

Khatron Ke Khiladi Return On Television Soon: खतरों के खिलाड़ी-10 के पहले ही एपिसोड शूट कर लिए गए थे। अब रोहित शेट्टी के शो के नए एपिसोड जल्द ही ऑन एयर होंगे...

KKK Return Again Rohit Shetty TV show Khatron Ke Khiladi Return on television soon
खतरों के खिलाड़ी-10।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • खतरों के खिलाड़ी-10 की शूटिंग रोहित शेट्टी ने इसबार कंटेस्टेंट के साथ बुल्गारिया में की है।
  • रियलिटी शो के एपिसोड पहले ही शूट कर लिए गए थे लेकिन लॉकडाउन में इसे रोक दिया था।
  • अब खतरों के खिलाड़ी 10 के नए एपिसोड की भी जल्द वापसी होगी।

खतरों के खिलाड़ी-10 (khatron Ke Khiladi 10) बिग बॉस-13 के कुछ टाइम बाद ही ऑन एयर होना शुरू हुआ था। फैन्स को 10वां सीजन खूब पसंद आ रहा था। यहां तक कि रोहित शेट्टी का शो खतरों के खिलाड़ी टीआरपी चार्ट में भी अच्छा प्रदर्शन कर रहा था और टॉप-5 में शामिल है। इस साल आरजे मलिष्का, रानी चटर्जी, करण पटेल, करिश्मा तन्ना, अदा खान, शिविन नारंग, धर्मेश येलंदे, बलराज सयाल, तेजस्वी प्रकाश, और अमृता खानविलकर जैसे स्टार्स खतरों के खिलाड़ी में शामिल हुए। 
जैसा कि खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग रोहित शेट्टी ने इसबार कंटेस्टेंट के साथ बुल्गारिया में की है। स्टंट-आधारित रियलिटी शो के 10वें सीजन को पहले ही शूट कर लिया गया था, लेकिन लॉकडाउन लगाए जाने के बाद नए एपिसोड भी रोक दिए गए। हालांकि अब अन्य सभी टेलीविजन शो की शूटिंग जल्द ही फिर से शुरू हो जाएगी, क्योंकि सरकार की कुछ सख्त नियमों के बाद अनुमति मिल गई है। अब खतरों के खिलाड़ी 10 के नए एपिसोड की भी जल्द वापसी होगी। जी हां, रोहित शेट्टी के रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी-10 के नए एपिसोड जून के अंत या जुलाई की शुरुआत से वापस शुरू हो सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@khatronkekhiladi.official) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@tejasswi_indonesia) on


ये था खतरों के खिलाड़ी एपिसोड रोकने का कारण
लॉकडाउन में चैनल ने नए एपिसोड को प्रसारित नहीं करने का फैसला किया और इसका कारण यह था कि खतरों के खिलाड़ी का अभी तक फिनाले एपिसोड शूट नहीं किया गया है। ऐसे में फैन्स बीच में खतरों खिलाड़ी से इंट्रेस्ट ना खो दें इसलिए बंद कर दिया गया था। फैंस को इस खबर से बहुत निराशा हुई थी क्योंकि खतरों के खिलाड़ी 10 एकमात्र ऐसा शो था जिसकी उन्हें उम्मीद थी कि लॉकडाउन के दौरान भी वे नए एपिसोड देख सकेंगे।
अगली खबर